फटफटिया की खातिर नवविवाहिता की हत्या : ससुरालवालों ने दिया वारदात को अंजाम, मायके में कोहराम

Edited By:  |
Reported By:
bullet aur sone ki chain ki khair vivahita ki hatya, nalanda me sansani bullet aur sone ki chain ki khair vivahita ki hatya, nalanda me sansani

नालंदा : खबर है नालंदा जिले से जहां दहेज़ लोभियों ने दहेज़ की खातिर एक और नवविवाहिता को मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि सोने की चैन, 2 लाख़ कैश और बुलेट बाइक की चाहत में ससुराल वालों ने इस खतरनाक वारदात को अंजाम देकर इलाके में सनसनी फैला दी है।


मामला नालंदा के सिलाव थाना क्षेत्र का बताया रहा है जहां जिंदा विगहा गांव में नव विवाहिता की हत्या कर ससुराल वाले फरार हो गए। बताया जा रहा है कि कुछ दिनों से ससुराल वालों के द्वारा विवाहिता से सोने की चैन, 2 लाख़ कैश और बुलेट बाइक की मांग की जा रही थी। लगातार विवाहिता पर इसे ेलकर दबाव बनाया जा रहा था।

मृतका की पहचान जिंदा विगहा गॉव निवासी सूरज कुमार की 20 वर्षीय पत्नी मुस्कान कुमारी के रूप में हुई है। मृतका के मायके वालों का आरोप है लड़की शेखपुरा जिला बंगलिपर की रहने वाली है। 26 जून को इसकी शादी हुई थी। शादी के बाद लड़का बुलेट गाड़ी 2 लाख नगद ,सोना के चेन की मांग कर रहा था इसी को लेकर अक्सर मारपीट किया करता था। वहीं सूचना पर पहुंची सिलाव थाना की पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है साथ ही मामले की जाँच में जुट गई है।


Copy