सनसनी : खाना खाकर बथान में सोया था बुजुर्ग,तभी अपराधियों ने कर दिया काम तमाम..

Edited By:  |
Reported By:
Brutal murder of an elderly man sleeping in a bath in Saharsa. Brutal murder of an elderly man sleeping in a bath in Saharsa.

Munger:-खबर मुंगेर से है,यहां बथान में सो रहे बुजुर्ग की निर्मम हत्या कर दी गई है.हत्या का जानकारी तब मिली जब मृतक की पत्नी उसे जगाने के लिए गई थी.इस हत्या के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है,वहीं पुलिस मामले की छानबीन नें जुटी है.


हत्या की यह घटना जिले के बरियारपुर थाना क्षेत्र के विजयनगर की है.यहां के रहनेवाले 60 वर्षीय नागो मंडल प्रतिदिन की तरह अपने घर विजयनगर से आधा किलोमीटर की दूरी पर स्थित जखराज बाबा स्थान के पास अपने बथान पर सोने चले गये थे.रात करीब 10 बजे उसके 30 वर्षीय पुत्र बंटी कुमार ने खाना पहुंचाया और खाना खिलाकर वापस चला आया। सुबह 5 बजे उसकी पत्नी रांका देवी जब उसे जगाने बथान पर गई तो बथान पर खून बिखरा था और नागो मंडल का गला कटा था। गले से खून बह रहा था। वह चिल्लाई और गांव वालों को बुला ली। नागो मंडल की हत्या से पूरे परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल है.


परिजनों ने बताया कि नागों चापाकल का अच्छा मिस्त्री था ।उसको किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। वह हट्टा कट्टा इंसान था,एक आदमी अकेले नहीं मार सकता है इसको तीन-चार लोग मिलकर मारे होंगे।घटना की सूचना मिलते ही बरियारपुर थानाध्यक्ष अवधेश कुमार अपने अन्य पुलिस पदाधिकारी को लेकर घटनास्थल पर पहुंच जांच में जुटे हैं.


Copy