LOVE AFFAIRS : पंचों ने जब अलग रहने का सुनाया फरमान,तो प्रेमी-प्रेमिका ने कहा- साथ जी नहीं सकतें ,पर साथ....

Edited By:  |
BREAKING When the Panchayat ruled against them, the boyfriend and girlfriend took a suicidal step. BREAKING When the Panchayat ruled against them, the boyfriend and girlfriend took a suicidal step.

SIWAN:- वे दोनो एक दूसरे को जी-जान से चाहते थे और शादी करके घर बसाना चाहते थे, पर परिवार और गांववालों को ये पसंद नहीं था.यही वजह है कि जब पंचों ने दोनो को अलग-अलग रहने का फरमान सुनाया तो दोनो ने अलग अलग रहने के बजाय एक साथ साथ जीने-मरने का फैसला कर लिया.उनका साथ जीना मुश्किल हो रहा था इसलिए उसने साथ मरने का आत्मघाती कदम उठा लिया.दोने ने घर से दूर बगीचे के पेड़ से लटककर अपनी जान दे दे.


यह मामला बिहार के सीवान जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र का है.मिली जानकारी के अनुसार सरसर गांव में प्रेमी जोड़ों ने पेड़ से लटक कर जान दे दी है.पूरे मामले पर स्थानीय लोगों ने बताया कि नौतन थाना के गंभीरपुर गांव के रहने वाले 24 वर्षीय मन्नू पटेल का गांव के ही एक युवती से प्रेम-प्रसंग चल रहा था.एक ही गांव के होने की वजह से परिवार वाले इस प्रेम प्रसंग के विरोध में थे.इसलिए दोनो प्रेमी-प्रेमिका घर छोड़कर फरार हो गए.बाद में परिजनों ने उनसे संपर्क करके घर आने को कहा और उनकी बातों को मानने का आश्वासन दिया.जब दोनो वापस लौट आए तो गांव में दोनों पक्षों के तरफ से एक पंचायती हुई. पंचों ने दोनो को एक साथ नही रहने का फरमान सुनाया.इसके बाद दोनो खुद का ठगा हुआ महसूस करने लगे.पंचायती के बाद दोनो का एक साथ रहना मुश्किल हो गया था.इसलिए दोनो ने आत्मघाती फैसला लिया. दोनो प्रेमी जोड़े ने अंत में एक साथ जीने मरने की कसमें खाई और एक पेड़ से लटक कर अपनी जीवन लीला खत्म कर दी।

बगीचे में दोनो के पेड़ से फंदा लटका कर आत्महत्या की खबर से पूरे गांव में सनसनी फैल गई.मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई ,वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल रहा. सूचना के बाद मुफ्स्सिल थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनो शवों को अपने कब्जे में लिया है और पूरे मामले की छानबीन शूरू कर दी है.



Copy