BIG BREAKING : SAMASTIPUR में अपराधियों ने थानेदार को मारी गोली,हुए शहीद

Edited By:  |
Reported By:
BREAKING In SAMASTIPUR, criminals shot the SHO.. BREAKING In SAMASTIPUR, criminals shot the SHO..

SAMASTIPUR:- बड़ी खबर बिहार के समस्तीपुर से हैं..यहां के मोहनपुर ओपी प्रभारी नंद किशोर यादव पर बदमाशों ने गोली मार हत्या कर दी... थानेदार बीती सोमवार की रात में पशु चोर गिरोह के सक्रिय होने की सूचना पर छापेमारी करने पहुंचे थे जहां बदमाशों ने उनके आंख के ऊपर गोली मार दी।थानेदार को तत्काल बेगूसराय के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां की स्थिति गंभीर देखरते हुए पटना रेफर कर दिया गया.पटना में इलाज के दौरान नंद किशोर यादव की मौत हो गई.


घटना के संबंध में बताया गया है कि मोहनपुर ओपी क्षेत्र में लगातार पशु चोरी की घटनाएं हो रही थी। जिसमें नालंदा के गिरोह की सक्रिय होने की बात सामने आते रहती थी। सोमवार देर रात मोहनपुर ओपी प्रभारी को सूचना मिली की भैंस चोर इलाके में सक्रिय हैं। जिसके बाद उन्होंने सीमावर्ती थाने को सूचना दी। जानकारी मिलने के बाद पुलिस टीम ने तीन चोर, एक ट्रक और एक पिकअप को पकड़ा था। जिसके बाद मौके पर पहुंचे ओपी प्रभारी ने बदमाशों को पकड़ कर थाना लाया और पूछताछ की।

इस दौरान उन्हें जानकारी मिली कि अभी और गिरोह के सदस्य विद्यापति नगर थाना क्षेत्र में है। इसके बाद वह अपनी टीम के साथ छापेमारी करने पहुंचे ही थे कि पांच की संख्या में पूर्व से जमे बदमाशों ने उन पर गोली फायर कर दी। गोली उनके आंख के ऊपर लगी घटना को अंजाम देने के बाद वहां से बदमाश फरार हो गए। इसके बाद आनन फानन में पुलिस कर्मियों ने उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

एसपी ने बताया कि इस मामले में गिरफ्तार किए गए चोरों से लगातार पूछताछ की जा रही है। और उनके गिरोह के सदस्यों के बारे में पता लगाया जा रहा है। इसको लेकर इलाके में स्पेशल टीम लगातार कम कर रही है। एसपी ने बताया कि जल्द ही इस घटना में शामिल गिरोह के बदमाशों को पकड़ने में पुलिस सफल होगी।


Copy