मां का रो-रोकर बुरा हाल : NALANDA में डॉक्टर की गोली मार हत्या,नर्स की भूमिका पर सवाल..

Edited By:  |
Reported By:
BREAKING Doctor shot dead in NALANDA, questions on role of nurse.. BREAKING Doctor shot dead in NALANDA, questions on role of nurse..

NALANDA:-बड़ी खबर नालंदा से है,यहां एक आरएमपी चिकित्सक को गोलियों से भून दिया गया जिसकी वजह से उनकी मौके पर ही मौत हो गई.हत्या की यह वारदात हिलसा थाना क्षेत्र के पेंदापुर गांव की है.


मिली जानकारी के अनुसार वेन थाना क्षेत्र के कौआकोल निवासी निरंजन अपने गांव में क्लीनिक चलाते थे.इस क्लीनिक में हिलसा के पेंदापुर की रहने वाली बर्षा कुमारी नर्स के रूप में काम करती थी.नर्स बर्षा कुमारी के पिता पर ही हत्या को अंजाम देने का आरोप लगा है.निरंजन कुमार के सीने में 3 गोली और सिर में एक गोली मारी गयी जिसकी वजह से उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया.सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गई है.


मृतक निरंजन की मां माया देवी ने बताया की उनका पुत्र गॉव में ही क्लीनिक खोलकर इलाज करता था.उसके क्लीनिक में हिलसा थाना क्षेत्र के पेंदापुर गॉव की रहने बाली बर्षा कुमारी नर्स की काम करती थी. उसी के कहने पर निरंजन हिलसा के पेंदापुर गांव गया था,जहां उसकी गोली मार हत्या कर दी गई है.उनके बेटे की हत्या नर्स के पिता ने की है.वहीं पुलिस शिकायत के आधार पर कार्रवाई में जुट गयी है.



Copy