लाठीचार्ज और बदसलूकी : BJP नेताओं के साथ ही मीडियाकर्मियों को भी पुलिसवालों ने पीट दिया..

Edited By:  |
Reported By:
BREAKING Along with the BJP leaders, the media persons were also beaten up by the police. BREAKING Along with the BJP leaders, the media persons were also beaten up by the police.

HAGALPUR:-लगातर प्रदर्शन कर रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं के पुलिस ने बलपूर्व धरना स्थल से हटा दिया है और इस दौरान विरोध करने पर पुलिस ने बदसलूकी और लाठीचार्ज किया गया है.खबर की कवरेज कर रहे मीडियाकर्मियों के साथ भी पुलिस ने बदसलूकी की है.



बताते चलें कि भागलपुर के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के परवत्ती मोहल्ले में धार्मिक स्थलों पर हुए पथराव के विरोध में बीजेपी लगातार आंदोलन कर रही है।इस आन्दोलन के तहत कचहरी चौक पर भाजपा के कार्यकर्ताओं के साथ भागलपुर पुलिस ने बर्बरतापूर्ण कार्रवाई करते हुए वहां से हटा दिया.और लाठीचार्ज भी किया.

वहीं पुलिस की इस कार्रवाई के खिलाफ बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एसएसपी आवास का घेराव किया तो पुलिस ने हल्का बल का प्रयोग करते हुए भाजपा के महिला मोर्चा के करीब एक दर्जन से अधिक महिलाएं कार्यकर्ता एवं दो दर्जन से अधिक पुरुष कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है।

\

जिले के पत्रकारों ने मीडियाकर्मियों के साथ किए गए बदसलूकी को लेकर विरोध जताया है और आरोपी पुलिसकर्मी पर कार्रवाई की मांग की है.वहीं बीजेपी नेताओं ने आरोप लगाया है कि जिले की पुलिस अधिकारी सत्ताधारी गठबंधन दल के नेताओं की तरह व्यवहार कर रहें हैं.


Copy