राहुल गांधी को बड़ी राहत... : MP-MLA कोर्ट से मिली जमानत, अमित शाह पर विवादित टिप्पणी का आरोप

Edited By:  |
Big relief to Rahul Gandhi in defamation case MP-MLA granted bail from court, Amit Shah accused of controversial remarks Big relief to Rahul Gandhi in defamation case MP-MLA granted bail from court, Amit Shah accused of controversial remarks

DESK : कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को मंगलवार को एमपी-एमएलए कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। बताया जा रहा है कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर बयानबाजी को लेकर दर्ज मानहानि के मामले में मंगलवार को राहुल गांधी को एमपी-एमएलए कोर्ट ने जमानत दे दी है।


गौरतलब है कि 2018 में राहुल गांधी के खिलाफ बीजेपी नेता ने मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले में एक वीडियो क्लिप का जिक्र भी किया गया जिसमे राहुल गांधी अमित शाह को हत्यारा कह रहे थे। इसी बयान को लेकर मानहानि का मामला सुलतानपुर कोर्ट में चल रहा है। वहीं इस मामले में मंगलवार को कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद राहुल गांधी को मानहानि केस में जमानत मिल गई है। मानहानि मामले में पेशी के लिए राहुल गांधी सुलतानपुर कोर्ट पहुंचे थे।


जमानत मिलते ही राहुल गाँधी सुलतानपुर से अमेठी के लिए निकल गए। गौरतलब है कि राहुल गांधी इन दिनों अमेठी में रुके हैं। भारत जोड़ो न्याय यात्रा से राहुल गांधी उत्तर प्रदेश की जनता को साधने में लगे हैं।



Copy