हथियार के साथ दो अपराधी गिरफ्तार : पूर्णिया में अपराधियों की बड़ी साजिश नाकाम, वारदात से पहले ही पुलिस ने किया गिरफ्तार

Edited By:  |
Big conspiracy of criminals failed in Purnia Big conspiracy of criminals failed in Purnia

पूर्णिया पुलिस ने अपराध की बड़ी साजिश को नाकाम कर दिया है। साथ ही अपराध की साजिश रचते दो बदमाशों को धर दबोचा है। पकड़े गए अपराधियों के पास से एक देशी कट्टा, दो जिंदा कारतूस, पल्सर बाइक और तीन मोबाइल भी बरामद किया गया है। बदमाशों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस की तफ्तीश में दोनों का आपराधिक रिकॉर्ड भी सामने आया है। पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

सदर थाना में आयोजित प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए सदर एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने बताया कि सदर थानाध्यक्ष राजीव लाल को गुप्त सूचना मिली कि दो अपराधी मिठू शर्मा और सावन दास सिंघिया टोला बेगमबाद में खेत के बीच अशोक महलदार के टिन की बनी झोपड़ी में हथियार के साथ बैठकर किसी वारदात की साजिश रहे है। जिसके बाद बदमाशों की गिरफ्तारी के पुलिस की एक टीम का गठन किया गया। मिली इनपुट पर पुलिस टीम पहुंची, तो वहां मौजूद दो बदमाश पुलिस को देखकर भागने लगे। हालांकि भागने के क्रम में दोनों को पुलिस ने धर दबोचा। तालाशी के क्रम में मिठ्ठू शर्मा के पास से एक देशी कट्टा, दो जिंदा कारतूस और तीन मोबाइल बरामद किया।

जबकि अशोक महलदार के दरवाजे पर लगी पल्सर बाइक को लेकर पूछे जाने पर उसने बताया कि दो दिन पहले 19 जुलाई को नागेश्वरबाग में पुरानी दुश्मनी के कारण मो० चांद पर गोली फॉयर करते हुए पल्सर बाइक ले भागे थे। पकड़े गए दोनों अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेज दिया है।