भोजपुरी सिंगर पर चढ़ा होली का खुमार : साली संग खूब किया मस्ती, राकेश मिश्रा का नया गाना वायरल

Edited By:  |
 Bhojpuri singer gets crazy about Holi Had a lot of fun with sister-in-law, Rakesh Mishra's new song goes viral  Bhojpuri singer gets crazy about Holi Had a lot of fun with sister-in-law, Rakesh Mishra's new song goes viral

DESK : भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में इन दोनों होली की खुमारी चढ़ने लगी है। उसको लेकर एक से बढ़कर एक गाने रिलीज किया जा रहे हैं जिसमें भोजपुरी सुपरस्टार राकेश मिश्रा का भी नाम शामिल हो गया है। राकेश मिश्रा के ऊपर होली के रंग का उमंग इस कदर हावी हो गया कि उन्होंने इस गाने में पिरो दिया और यह गाना तेजी से वायरल होना शुरू हो गया है।



गाना है "लहंगा में मारा देब ताला जीजा जी 2.0"। यह गाना मूलतः होली के समय भोजपुरी में गाए जाने वाले लोकगीत से प्रेरित है, जिसमें राकेश मिश्रा ने जबरदस्त होली गई है और यह लोगों को बेहद पसंद भी आ रही है। राकेश मिश्रा का यह गाना उनके ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है। गाना "लहंगा में मारा देब ताला जीजा जी 2.0" को लेकर राकेश मिश्रा ने कहा कि यह गाना 2024 में आने वाले रंगों के उत्सव को अभी से सेलिब्रेट करने के लिए हमने बनाया है। हमारे यहां फाल्गुन मास में होली की तैयारी पहले दिन से गीत संगीत में शुरू हो जाती है। इसलिए हमने अभी से ही यह गाना रिलीज कर दिया है और आगे आने वाले दिनों में और भी कई गाने लेकर आएंगे।

राकेश मिश्रा ने बताया कि यह गाना पूरी तरह से होली गीत है जो की अक्सर ग्रामीण क्षेत्रों में होली से पहले सुनाई देती है और लोग बड़े चाव से इसे गाते और सुनते भी हैं। हमने इस गाने में होली गीत की शैली को जीवंत करने की कोशिश की है उम्मीद करता हूं कि सबों को पसंद आएगी और आप इस होली गीत को खूब अपना प्यार और आशीर्वाद देंगे।

आपको बता दें कि गाना "लहंगा में मारा देब ताला जीजा जी 2.0" को राकेश मिश्रा ने अप्पी प्रार्थी के साथ मिलकर गया है। इस गाने के म्यूजिक वीडियो में राकेश मिश्रा के साथ खुशी सिंह नजर आई हैं। गाने का लिरिक्स रजनीश चौबे और म्यूजिक छोटू रावत का है। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। कोरियोग्राफर और निर्देशक आर्यन देव है, जबकि डीओपी राजेश राठौर और श्रवण कुमार का है। इस गाने के बैकग्राउंड में लौंडा डांस को भी प्रस्तुत किया गया है।


Copy