भोजपुरी फिल्म 'भाभी जी घर पे हैं' की शूटिंग शुरू : लगेगा हास्य व्यंग का जबरदस्त तड़का, दर्शक उत्साहित

Edited By:  |
bhojpuri film bhabhi ji ghar pe hain, ki shooting shuru, lagega hasya vyang ka tadka bhojpuri film bhabhi ji ghar pe hain, ki shooting shuru, lagega hasya vyang ka tadka

DESK : छोटे पर्दे की मशहूर हास्य धारवाहिक 'भाभी जी घर पे हैं' के टाइटल से बन रही निर्माता प्रदीप सिंह और प्रतीक सिंह की फिल्म की शूटिंग शुरू हो गयी है. यानी फिल्म 'भाभी जी घर पे हैं' की शूटिंग इन दिनों जोर शोर से चल रही है. यह फुल फ्लेज फीचर फिल्म है और इसका निर्देशन अजय कुमार झा कर रहे हैं. फिल्म का थीम सामाजिक और पारिवारिक हास्य व्यंग के साथ ताबड़तोड़ मनोरंजन देने वाली है. ये कहना है फिल्म के निर्माता प्रदीप सिंह का. उन्होंने बताया कि फिल्म 'भाभी जी घर पे हैं' एक स्वस्थ मनोरंजन वाली फिल्म होगी. इसका निर्माण बड़े लेवल पर कर रहे हैं.


उन्होंने बताया कि यह फिल्म दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेगी और फिल्म के साथ दर्शक खुद को कनेक्ट भी कर पाएंगे. गीत - संगीत भी फिल्म में उम्दा है. ऐसी फ़िल्में भोजपुरी सिनेमा के ग्राप को बढाने वाली होती है. हमारी कोशिश है फिल्म दर्शकों को पसंद आये, क्यूंकि हम दर्शकों की फिल्म बना रहे हैं.


उन्होंने फिल्म की कास्ट के बारे में बताया कि फिल्म 'भाभी जी घर पे हैं' में रिंकू घोष, देव सिंह, गौरव झा और संचिता बनर्जी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म के सेट पर रिंकू घोष ने बताया कि एक अच्छी कहानी वाली फिल्म कलाकारों को अपनी ओर खींच ही लाती है, यही वजह है कि आज मैं इस फिल्म में हूँ. मैं अपने स्वाभाविक अंदाज में अपने किरदार को निभा रही हूँ और मुझे उम्मीद है दर्शकों को यह खूब पसंद भी आएगा.

वहीं, अभिनेता गौरव झा ने कहा कि फिल्म रोचक है और यह करने के लिए मैं पहले दिन से उत्साहित था. अब फ़ाइनली फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. यह फिल्म दर्शकों का दिल जीतने वाली है. ये मेरी गट फीलिंग कहती है. तो देव सिंह ने भी फिल्म की तारीफ की और कहा कि मुझे अलग - अलग पटकथा वाली कहानी को पर्दे पर जीने में मजा आता है. इस फिल्म में भी मेरा अलग किरदार है, जो जानदार और शानदार होगा. अभी तो हम सभी फिल्म की शूटिंग एन्जॉय कर रहे हैं. फिल्म 'भाभी जी घर पे हैं' के सेट पर संचिता बनर्जी ने भी अपनी ख़ुशी का इजहार किया और कहा कि मजेदार फिल्म और जिंदादिल स्टार कास्ट आपको वो प्रेरणा देती है, जिससे आप दुगनी एनर्जी के साथ काम करने लग जाते हैं. मैं भी फिल्म में अपना शत प्रतिशत दे रही हूँ. बांकी दर्शक मालिक.

आपको बता दें कि वर्ल्ड वाइड फिल्म प्रोडक्शन के बैनर से बन रही फिल्म 'भाभी जी घर पे हैं' के निर्माता प्रदीप सिंह प्रतीक सिंह और निर्देशक अजय कुमार झा हैं. फिल्म के लेखक अरविंद तिवारी हैं. डीओपी मनोज और पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. फिल्म में रिंकू घोष,देव सिंह, गौरव झा,संचिता बनर्जी,के के गोस्वामी,रिंकू भारती, स्वेता वर्मा,राकेश बाबू मुख्य भूमिका में होंगे.


Copy