बाली उम्र के इश्क़ में धोखा... : आशिक ने कराया प्राइवेट फोटो वायरल, प्रेमिका ने उठाया खौफनाक कदम

Edited By:  |
Reported By:
 Betrayal in love at an early age... in bettiah Lover made private photo viral, girlfriend took scary step  Betrayal in love at an early age... in bettiah Lover made private photo viral, girlfriend took scary step

बेतिया : आजकल के समय में कम उम्र के लड़के और लड़कियां पढ़ने लिखने के उम्र में ही प्यार के चक्कर में पड़ जाते हैं और अपनी जिंदगी पूरी तरह से बर्बाद कर देते हैं। कुछ ऐसा ही मामला सामना आया है पश्चिमी चंपारण से जहां एक आशिक ने थोड़ी अनबन के बाद अपनी प्रेमिका का आपत्तिजनक फोटो इंटरनेट पर डाल दिया। जिसके बाद देखते ही देखते फोटो वायरल हो गया। वहीं जब यह बात प्रेमिका को मालूम चली तो उसने खौफनाक कदम उठाकर सभी को हैरान कर दिया।

मामला कालीबाग थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां बॉयफ्रेंड द्वारा सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक फोटो वायरल करने पर नाराज गर्लफ्रेंड ने मंगलवार की शाम फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली। इधर घटना की सूचना पर पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

बताया जा रहा है कि मृतका सातवें कक्षा की छात्रा थी। पिछले एक माह से उसकी पढ़ाई बंद थी। घटना के समय किशोरी के पिता फल बेचने और मां रोज की तरह एक नर्सिंग होम में काम करने गई थी। घर पर वह अपनी छोटी बहन के साथ थी। उसने छोटी बहन को ट्यूशन पढ़ने भेज दिया। इसके बाद वह साड़ी को फंदा बना पंखे से झूल गई। बाद में एक पड़ोसी ने खिड़की से उसे पंखे से झूलते देखा और उसके परिजनों को सूचना दिया। सूचना पर पहुंचे परिजन शव को फंदे से नीचे उतारा इसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

वहीं सूचना मिलते ही पर कालीबाग थानाध्यक्ष विवेक कुमार बालेंदु मौके पर पहुंचे और उसे अस्पताल लाए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की मां ने बताया कि उसके बहन की सास का बेटा मोतिहारी के गायघाट निवासी अमरजीत कुमार चार-पांच माह पहले से रूबी से बात करता था। अमरजीत-रूबी का कुछ फोटो खींच लिया था। वह फोटो वायरल करने की धमकी देता था। जिससे रूबी मानसिक तनाव में रहती थी। कुछ दिन पहले उसने फेसबुक पर फोटो वायरल कर दिया था। जिस सदमे से उसकी पुत्री ने फांसी के फंदे पर लटक जान दे दी है। थाना अध्यक्ष ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। अभी घर वाले कुछ बताने की स्थिति में नहीं है। फ़िलहाल मामले की जांच की जा रही है।


Copy