बेगूसराय में बदमाशों का तांडव : रिटायर्ड इंजीनियर के घर में की लूटपाट, गन पॉइंट पर वारदात

Edited By:  |
begusarai me badhmasho ne enginier ke ghar machaya lootpat, gun point par wardat ko anjam begusarai me badhmasho ne enginier ke ghar machaya lootpat, gun point par wardat ko anjam

बेगूसराय : बेगूसराय में बदमाशों का तांडव लगातार जारी है। बीती रात बदमाशों ने एक बार फिर रिटायर्ड इंजीनियर दम्पत्ति को घर में हथियार के बल पर बंधक बनाकर करीब बीस लाख रुपए मूल्य के ज्वेलरी और नगदी लूट लिया। इतना ही नहीं बदमाशों ने घर में लगें CCTV को भी क्षतिग्रस्त कर दिया और उसका DVR भी अपने साथ ले गए।


घटना मंसूरचक थाना क्षेत्र के बीरगंज गांव की है। यह इलाका समस्तीपुर और बेगूसराय जिला का बॉर्डर इलाका है। बताया जा रहा है कि लुटेरों ने 10 लाख रुपए के जेवरात और 6 लाग नगदी की लूट की। बदमाशों ने पहले गोदरेज का ताला तोड़कर उसमें रखे सारा सोने की जेवरात की लूट की। पीड़ित परिवार वालों ने इस घटना की सूचना मंसूरचक पुलिस को दिया है पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।


बताया जा रहा है कि रिटायर इंजीनियर राम पुकार घर में सोए हुए थे। तभी देर रात करीब आधा दर्जन की संख्या में हथियार बंद बदमाशों ने घर में प्रवेश किया। बदमाशों ने पहले रिटायर इंजीनियर राम पुकार महतो और उनकी पत्नी को हथियार के बल पर बंधक बनाया और घर में ही गमछे से दोनों को हाथ पैर बांध दिया और फिर घर के अंदर गोदरेज और अन्य बक्से की चाभी से खोलकर लूट की घटना को अंजाम दिया।


वहीं सूचना मिलते ही तेघरा डीएसपी रविंद्र मोहन प्रसाद के नेतृत्व में कई थानों कि पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और पूरे मामले की जांच पड़ताल की। पीड़ित इंजीनियर ने बताया कि सोए अवस्था में बदमाश घर के अंदर दाखिल हो गए और सिर में रिवाल्वर सटाकर बंधक बना लिया फिर पति-पत्नी को गमछे से हाथ बांध कर कमरे में बंद कर दिया और चाबी लेकर लूटपाट की है। 15-20 लाख रुपए की संपत्ति लूट हुई है। डीएसपी ने बताया कि मंसूरचक थाना अन्तर्गत बीरगंज क्षेत्र में एक घर में हथियार के बल पर 4 लोगो के द्वारा लूट की घटना को अंजाम दिया है। शुरुआती जांच में 8 लाख रुपए के लूट की जानकारी मिली है।


Copy