बड़ी कामयाबी : रेलवे पुलिस ने हथियार के साथ 2 अपराधियों को दबोचा

Edited By:  |
Reported By:
badi kaamyabi badi kaamyabi

पाकुड़: बड़ी खबर पाकुड़ से जहां रेलवे सुरक्षा बल की टीम ने मंगलवार देर रात पाकुड़ रेलवे स्टेशन से देसी कट्टा व जिंदा कारतूस के साथ 2 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. पाकुड़ स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 2 से हल्ला व शोर शरावे की आवाज पर आरपीएफ के जवान ने मौके पर पहुंचा तो देखा कि 3 युवक आपस में झगड़ रहे थे.

मामले में जीआरपी थाना प्रभारी अरुण कुमार, प्रभारी पी पी ने बताया कि रेलवे सुरक्षा बल पाकुड़ को गश्ती के दौरान मंगलवार की रात 1:00 बजे प्लेटफार्म नंबर दो से हल्ला व शोर शरावे की आवाज सुनकर आरपीएफ के जवान मौके पर पहुंचे तो देखा कि तीन युवक आपस में झगड़ा कर रहे थे. इसी बीच आरपीएफ जवानों को देखते ही तीनों युवक दौड़ कर भागने लगे. पुलिस ने मौके से दो युवकों को धर दबोचा. जबकि एक युवक अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया.

पकड़े गए दोनों युवकों की तलाशी ली गयी तो एक देसी कट्टा व एक जिंदा कारतूस मिला. पूछताछ में पता चला कि दोनों युवक में एक बैंक कॉलोनी निवासी केसरी अरविंद कृष्णा 21 वर्ष और दूसरा कूड़ापाड़ा निवासी आकाश कुमार 21 वर्ष बताया जा रहा है.

मौके पर ही दोनों अपराधियों को पाकुड़ रेलवे पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है एवं अन्य एक फरार अपराधी को पकड़ने के लिए रेलवे पुलिस द्वारा छापेमारी की जा रही है.


Copy