जल्द आ रहा लहरिया कट का बाप... : धूम मचाने को तैयार Bikers का पहला प्यार, 200cc के साथ धांसू एंट्री लेगी ये बाइक

Edited By:  |
Baap of Lahariya Kat coming soon... Bikers' first love ready to make a splash, this bike will make a grand entry with 200cc Baap of Lahariya Kat coming soon... Bikers' first love ready to make a splash, this bike will make a grand entry with 200cc

DESK : इंडियन बाइकर्स का पहला प्यार आइकॉनिक बाइक RX100 एक बार फिर भारतीय सड़कों पर धूम मचाने के लिए तैयार है। 1996 में बंद हो चुकी यह 'पॉकेट राॅकेट' बाइक अब 225.9cc इंजन के साथ धमाकेदार एंट्री करने जा रही है। इतना ही नहीं इस बाइक में आपको बहुत से नए फीचर्स भी दिखाई देंगे। ये बाइक अपने कातिलाना साउंड के साथ मार्केट में राज करेगा।


Yamaha RX100 को भारतीय मार्केट में नए engine के साथ लॉन्च कराया जायेगा। ये बाइक में आपको 200cc के आस पास का engine भी दिखाई देगा। ये बाइक में नया engine मिलने से ये बाइक के माइलेज में भी चेंज दिखाई देंगे। धांसू माइलेज के साथ ये बाइक में आपको साउंड भी जबरदस्त मिलेगा। Yamaha RX100 में आपको डिजिटल मीटर, LED हेड लाइट, सेल्फ स्टार्ट, 10 लीटर फ्यूल टैंक जैसे बहुत से नए फीचर्स भी दिखाई देंगे।


Yamaha RX100 का लोग बहुत टाइम से बेसब्री से इंतजार कर रहे अब ये कम्पनी की और से ये बाइक की लॉन्चिंग को लेकर कोई भी आधिकारिक पुष्टि अभी तक सामने नहीं आई है। उम्मीद की जा रही की ये बाइक को भारतीय मार्केट में 2024 में एंट्री दिखाई देगी। यामाहा की RX100 की कीमत 2 लाख के आसपास बताई जा रही है।



Copy