BREAKING NEWS : शौच के लिए बाहर निकले शख्स की आधी रात में गोली मार हत्या..

Edited By:  |
A man who came out to defecate was shot dead in the middle of the night. A man who came out to defecate was shot dead in the middle of the night.

Begusarai:-खबर बेगूसराय से हैं,यहां घर के बाहर सड़क किनारे शौच के लिए निकले एक मजदूर की गोली मार हत्या कर दी गई.हत्या की यह वारदात बरौनी थाना क्षेत्र के बलुवारा गांव की है.


घटना के बारे मे परिवार के लोगों ने बताया कि रात करीब 2 बजे बलुवाड़ा गांव निवासी 53 वर्षीय मोहम्मद मुनाजिर अपने घर के बाहर सड़क किनारे बाथरूम जाने के लिए निकले थे तभी बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी। फायरिंग की आवाज सुनकर मृतक की पत्नी बाहर निकली तो मुनाजिर को सड़क पर गिरा हुआ देखा इसके बाद शोर मचाया तो आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और मुनाजिर को सदर अस्पताल बेगूसराय लाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत्यु घोषित कर दिया।



मृतक के परिजनों ने किसी से कोई विवाद या दुश्मनी की बात से इनकार किया है। मृतक मुनाजिर दूसरे राज्य में रहकर मजदूरी का काम करता था और हाल में ही में वह वापस अपने गांव लौटा था। हत्या किसने और क्यों की है या फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया है। घटना की सूचना पर बरौनी थाना पुलिस अस्पताल पहुंची है और परिजनों से पूछताछ कर आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है। घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।


Copy