स्व. बशिष्ठ नारायण सिंह को बॉलीवुड का तोहफा, जल्द बनेगी बायोपिक

Edited By:  |
6218 6218

बॉलीवुड ने बिहार की कई चर्चित हस्तियों पर पहले भी फिल्में बनायी हैं, अब गणित गुरु स्व. वशिष्ठ नारायण सिंह पर बायोपिक बनाने की तैयारी चल रही है. हाल ही में सुपर 30 के आनन्द कुमार के ऊपर फिल्म बनी थी, जिसको लोगों ने काफी सराहा था. अब उसी बॉलीवुड ने एक बार फिर अपना रुख बिहार के तरफ किया है और स्व. बशिष्ठ नारायण सिंह के ऊपर फिल्म बनाने जा है.

बता दे कि कुछ ही दिनों पहले बिहार ही नहीं, बल्कि देश के गौरव बशिष्ठ नारायण सिंह दुनिया से रुखसत हो गए. उन्होंने एक समय आइन्स्टीन को भी चुनौती दे डाली थी. वे बचपन से ही काफी मेधावी थे. अपनी विलक्षण प्रतिभा के कारण पहचाने जाते थे. कुछ दिन पहले ही उस महान गणितज्ञ के निधन की खबर सुन कर पूरा देश गम में डूब गया था. उस दिन देश ने अपना एक हीरा खोया था, जो कभी लौट कर न आने वाला था.

उसी हीरे के सम्मान में बॉलीवुड फिल्म बनाने जा रहा है, जिसका जल्द ही ऐलान कर दिया जायेगा. बताया जा रहा है कि स्व. बशिष्ठ नारायण सिंह के परिवार वालों से मुंबई के मशहूर प्रोड्यूसर ने मुलाकात की थी. उनके परिवार वालों ने भी फिल्म को लेकर अपनी सहमति दे दी है. इस फिल्म को लेकर चर्चा शुरू हो गई है. वहीँ इस फिल्म को लेकर मंगलवार को ऐलान किया जायेगा, जिसमें किसी बड़े अभिनेता को बशिष्ठ नारायण सिंह का किरदार निभाते देखा जा सकता है.


Copy