BIG BREAKING : हथियार के बल पर 4 अपराधियों ने मुंशी से लूटे 2 लाख रुपए,जांच में जुटी पुलिस

Edited By:  |
Reported By:
4 criminals looted 2 lakh rupees from Munshi on the strength of weapon, police engaged in investigation 4 criminals looted 2 lakh rupees from Munshi on the strength of weapon, police engaged in investigation

पाकुड़:- जिले के खनन क्षेत्र हिरणपुर के सीतपहाड़ी में लुतफुल हक के क्रशर ऑफिस से चार बाइक सवार हथियार लैस अपराधियों ने2 लाख रुपए नगद का लूट की घटना को अंजाम दिया है।बताया जा रहा है की घटना हिरणपुर थाना क्षेत्र का है।जहां गुरुवार की सुबह पौने चार बजे क्रशर के ऑफिस में मुंशी राहुल श्रीवास्तव को बाइक सवार चार अपराधियो में दो लोग हेलमेट पहना था तो दो लोग गमछा ढके थे,साथ ही उनके पास दो पिस्टल भी था।

वही अपराधियो ने मुंशी को बंदूक का भय दिखाकर ऑफिस में रखे अलमिरा के तिज़ोरी से 2 लाख नगद लूट लिया। साथ ही मुंशी के अंगुली से सोने का अंगूठी भी छीनकर फरार हो गए। लूटकांड की घटना से क्रशर के स्टाफ में दहशत का माहौल बन गया है। वही घटना की सूचना क्रशर मालिक को और पुलिस को सूचना दी गई। इधर अहले सुबह पुलिस ने घटना स्थल में छानबीन की है साथ ही सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है। वही पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार करेगी।


Copy