पति ने उठाया अनोखा कदम : 20 साल का प्रेमी..40 साल की प्रेमिका... बन गए जीवनसाथी..

Edited By:  |
20 saal ke premi ki 40 ssal ke premika se hue sahdi. 20 saal ke premi ki 40 ssal ke premika se hue sahdi.

Jamui:- आमतौर पर फिल्मो में दिखाई जाने वाली मनगढ़ी कहानी अब समाज में हकीकत में भी दिखने लगी है.जमुई में पति ने ही अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करवा दी...इस प्रेम कहानी और शादी की चर्चा पूरे इलाके में हो रही है.

शादी का यह अजीबोगरीब मामला जमुई जिले के टाउन थाना क्षेत्र के लखापुर गांव की है.गांव की 40 साल की महिला को 20 साल के युवक पर दिल आ गया..वह उससे दिलोजान से चाहने लगी.वह युवक भी उस महिला से प्रेम करने लगा..दोनो छुप-छप कर मिलने लगे..एक दिन महिला के पति ने गांव में ही दोनों को मिलते देख रंगे हाथों पकड़ लिया। पंचायत बैठाई गई जिसमें दोनों ने साथ रहने की बात कही। फिर पति ने ही दोनों की शादी गांव के लोगों के बीच करा दी। प्रेमी से अपनी पत्नी की मांग में सिंदूर भरवाया और दोनों को एक साथ अपने घर से विदा कर भेज दिया।

स्थानीय लोगों ने लखापुर निवासी इंद्रदेव पासवान की 40 वर्षीय पत्नी उसके गांव के की दूर के रिश्ते में भतीजा लगने वाले 20 वर्षीय पंकज पासवान के साथ बीते 3 सालों से नजदीकी चल रही थी.रिश्ते में दूर की चाची लगने वाली महिला अपने प्रेमी भतीजे से चोरी-छिपे मिलने कभी जमुई तो कभी लखीसराय तो कभी दूसरे जिले में जाती है. पति को इस बात का शक था कि पत्नी का कहीं अवैध संबंध तो नहीं है,पर वह मौके का इंतजार कर रहा था.दोनों के घर एक ही गांव में आसपास ही थे। इधर,शनिवार की रात महिला अपने प्रेमी पंकज से मिलने पहुंची थी। पति को भनक लगी तो स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को एक साथ पकड़ लिया। स्थानीय लोगों ने पंचायत बुलाई और पंचायत में बैठक की गई।

प्रेमी पंकज पासवान और प्रेमिका रूबी देवी ने एक दूसरे के साथ रहने की इच्छा जताई। पंचायत के लोगों के बीच इंद्रदेव पासवान ने खुद खड़े होकर लखापुर गांव के काली मंदिर में हिंदू रीति रिवाज के साथ अपनी पत्नी रूबी देवी की शादी भतीजे पंकज पासवान से करवा दी।

वहीं, शादी कराने का वीडियो स्थानीय लोगों ने बना लिया। शादी के बाद स्थानीय लोगों ने टाउन थाना की पुलिस को फोन कर पूरे मामले की जानकारी दे दी गई.

बता दें कि करीब 20 साल पहले महिला की शादी पति इंद्रदेव पासवान से हुई थी। दोनों को एक 10 साल की बेटी भी है।अब महिला फिर से नई जिंदगी की शुरूआत करने जा रही है.