ये कैसा इश्क़ ... : 2 बच्चों की मां से मिलने पहुंचा प्रेमी, ग्रामीणों ने लिया घेर फिर...

Edited By:  |
Reported By:
ye kaisa ishq ye kaisa ishq

बेगूसराय : खबर है बेगूसराय से जहां 2 बच्चों की मां से इश्क़ लड़ाना प्रेमी को महंगा पड़ गया। दरअसल गांव वालों ने दोनों को चोरी छिपे मिलते देख लिया फिर क्या दोनों को पकड़ लिया और फिर पंचायत के सामने ले गए। इस दौरान दोनों ने बताया कि वो एक दूसरे से बेइंतहा प्यार करते हैं। जिएंगे तो साथ और मरेंगे तो साथ।

मामला बेगूसराय के मंसुरचक थाना क्षेत्र के मकदमपुर गांव का है जहां श्यामलाल महतों की पुत्री निशा कुमारी से तेघड़ा थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव निवासी विकास मिलने पहुंचा था, तभी दोनों को गांव वालों ने पकड लिया और दोनों को मंसुरचक थाना पुलिस के हवाले कर दिया। जहां जानकारी मिली कि विकास कुमार और निशा कुमारी से पिछले 2 साल से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चला था।

बताया जा रहा है कि निशा कुमारी की शादी पांच साल पहले सलेमपुर निवासी मिथुन महतों से हुई थी जहां ससुराल के पड़ोसी विकास कुमार से निशा का प्रेम हो गया लेकिन निशा पिछले एक साल से अपने मायके में रह रही थी जहां शनिवार की शाम विकास उसे मिलने पहुंचा तो गांव वालों ने पकड़ लिया। जिसके बाद थाना में लड़के के पिता, लड़की की मां और परिवार वालों के बीच सहमति हुई और उसके बाद गांव के शिव मंदिर में दोनों की शादी करा दी गई। शादी से दोनों प्रेमी जोड़ा खुश है।


Copy