रिश्ता शर्मसार : हत्या कर आत्महत्या का रूप देने की कोशिश ,पत्नी गिरफ्तार.. जानिए पूरा मामला

Edited By:  |
Reported By:
Wife arrested for killing husband along with lover Wife arrested for killing husband along with lover


DANAPUR:- प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करने का मामला पटना के ग्रामीण क्षेत्र से आया है.पुलिस आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि फरार प्रेमी के तलाश कर रही है.


पूरी घटना जिले के दानापुर अनुमंडल के शाहपुर थाना क्षेत्र के सिंकदरपुर मुहसरी गांव की है.यहां प्रेमी संग मिलकर पति की हत्या करने वाली पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की गला दबाकर हत्या कर दी थी .


मृतक शत्रुध्न मांझी के भतीजा विकास के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज किया था. मृतक की पत्नी सुनीता देवी के साथ प्रेमी चीकू यादव के विरूद्ध मामला दर्ज किया गया था. फिलहाल आरोपी पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है,जबकि प्रेमी चीकू यादव फरार है..

घटना के बारे मृतक की भाभी कांति देवी एवं दुखनी देवी ने बताया कि पिछले डेढ साल से मृतक शत्रुध्न मांझी की पत्नी सुनीता का रघुरामपुर के रहने वाले चीकू यादव से प्रेम-प्रंसग चल रहा था.तीन माह पूर्व दोनों ने कोर्ट मैरेज किया था. और मठियापुर में किराये के मकान में दोनों रहने लगे थे. परिजनों के समझाने के बाद सुनीता वापस घर आकर अपने पति के साथ रहने लगी थी,पर उसका मन यहां नहीं लग रहा था और वह अपने पति के साथ मारपीट करती रहती थी.वह हर हाल में प्रेमी चीकू के साथ ही रहना चाहती थी.इसलिए उसने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी.

पत्नी की गिरफ्तारी के बाद मृतक के परिजन आरोपी प्रेमी की गिरफ्तारी की मांग कर रहें हैं क्योंकि इस परिवार को बर्बाद करने में चीकू की मुख्य रूप से जिम्मेदार है.वहीं थानाध्यक्ष उत्तम कुमार ने बताया कि मृतक के परिजनों ने हत्या करने का आरोप लगाया है.... पुलिस ने मृतक की पत्नी सुनीता को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है और फरार चीकू की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.


Copy