वैशाली में महिला के साथ रेप की कोशिश : विरोध करने पर हथियार के बल पर बदमाशों ने मारपीट कर लूटे गहने

Edited By:  |
vaishali mai mahila ke saath rep ki koshish vaishali mai mahila ke saath rep ki koshish

वैशाली/हाजीपुर: बड़ी खबर वैशाली से जहां बिदुपुर थाना क्षेत्र में घर से महज 200 मीटर की दूर बगीचे में शौच करने गई 2 बच्चे की मां के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश का मामला सामने आया है. विरोध करने पर 4 से 5 युवकों ने हथियार का भय दिखा कर युवती के साथ मारपीट की है. वहीं बदमाशों ने महिला से गहने भी छिनकर भाग निकला.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि छत्तीसगढ़ के रायगढ़ की रहने वाली युवती अपनी बहन की शादी समारोह में शामिल होने अपने मायके आई हुई थी. शादी के समापन के बाद वे होली बाद सुसराल जाने वाली थी. युवती बुधवार की देर शाम करीब साढ़े सात बजे अपनी बेटी के साथ शौच करने गई. तभी चार-पांच युवकों ने घटना को अंजाम दिया. घटना की सूचना पाकर तुरंत डायल 112 की पुलिस टीम ने बेहोशी हालत में युवती को इलाज के लिए पीएचसी बिदुपुर में भर्ती करवाकर आरोपियों के पकड़ने के बजाय अपना पल्ला झाड़ लिया. युवती को बेहोशी की हालत में स्थिति नाज़ुक देखते हुए बेहतर इलाज हेतु सदर अस्पताल हाजीपुर रेफर कर दिया गया जहां घटना के 12 घंटे बाद युवती को होश आया.

मामले में पीड़िता ने बताया कि बेटी के साथ शौच करने गई थी. तभी गांव के ही मिट्टू पासवान के 25 वर्षीय पुत्र अंजय पासवान और सुदाश पासवान के 23 वर्षीय पुत्र मुन्ना पासवान के साथ अन्य दो-तीन युवकों ने बंदूक लेकर आया और चेहरा पर गमछा बांधकर जमीन पर पटक दिया. किसी से नहीं बोलने को लेकर हत्या कर देने की धमकी दिया था. सभी ने छेड़छाड़ करने लगा उससे मैं भिड़ गई थी. उसने बताया की बदमाश और मेरे बीच 20 से 25 मिनट तक भिड़ी रही. वो लोग गलत करने का प्रयास करता था. जब मैं और बेटी चिल्लाने लगी तो दोनों के साथ मारपीट किया गया. उसके बाद बेहोश हो गई मेरे साथ क्या हुआ जो हम भी नहीं जानते हैं. आंख खुली तो अस्पताल में अपने को दिख रही हूं.

मामले में बिदुपुर थाना अध्यक्ष सह इंस्पेक्टर अरूण कुमार ने बताया कि घटना की सूचना किसी के द्वारा थाना को नहीं दिया गया है. वैसे घटना की पता लगाई जा रही है. लिखित आवेदन प्राप्त होते ही प्राथमिक दर्ज़ कर कार्रवाई की जाएगी. घटना में शामिल आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजेंगे.


Copy