अचंभित हुए ग्रामीण : खोजी कुत्ते का कमाल..नहर के पानी से निकला शराब..

Edited By:  |
Reported By:
The wonder of the sniffer dog..alcohol came out of canal water.. The wonder of the sniffer dog..alcohol came out of canal water..

NAWADA:-खोजी कुत्ते ने नवादा में कमाल किया है और बीच खेत के पानी में छुपा कर रखे गए शराब की बड़ी खेप को ढूंढ निकाला है.कुत्ते के इस कमाल को स्थानीय लोग हेरतभरी नजरों से देख रहे हैं और सूचना मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ लग गई.



यह मामला नवादा जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के रसनपुर गांव का है.स्थानीय थाना की पुलिस ने खोजी कुत्ता की मदद से इलाके में सर्च अभियान चलाया.सर्च अभियन के दौरान खोजी कुत्ता सूंघते-सूंघते रसनपुर गांव से सटे आहार के पानी में प्रवेश कर गया और पानी के बीच में गड़ी अर्धनिर्मित शराब की खेप तक जा पहुंचा.कुत्ते के साथ पुलिस की टीम भी वहां पहुंची और पानी के बीच में गाड़ कर कई टीन रखें हजारों लीटर अर्धनिर्मित शराब को बाहर निकाला. वहीं पुलिस की भनक लगते ही शराब कारोबारी मौके से फरार हो गया है.पुलिस ने बीच आहार में पानी में गाड़ कर रखी अर्धनिर्मित शराब को जप्त कर मौके पर ही नष्ट कर दिया.


थानाध्यक्ष आशीष कुमार मिश्रा ने बताया की डॉग ने अर्धनिर्मित शराब की बड़ी खेप को बरामद करने में अहम भूमिका निभाई.खोजी कुत्ता की क्षमता इतनी हैं कि जमीन के अंदर छिपाया गया शराब भी बरामद कर सकता है.वहीं खोजी कुत्ते के साथ की गई इस कार्रवाई से अवैध शराब कारोबारियों के बीच हड़कंप मचा हुआ है।खोजी कुत्ते को देखने के लिए स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई.


Copy