क्या से क्या हो गया.. : वेलेंटाइन डे से पहले KISS करने गए मनचले युवक की महिला ने होंठ ही काट दिए..

Edited By:  |
the woman bit the lips of the young man who came to kiss her. the woman bit the lips of the young man who came to kiss her.

Desk:-वेलेंटाइन डे आने वाला है ..पर इसको लेकर युवाओं में उमंग अभी से ही दिख रहा है..इस बीच रोज डे(rose day)पर प्रपोज करना एक युवक को महंगा पड़ गया और पहले तो उसके होंट काटे गए और फिर पिटाई के साथ ही उसे पुलिस की हवालात जाना पड़ा...


खबर योगी के राज्य यूपी के मेरठ से है ..यहां खेत में काम कर रही एक महिला को अकेला देख एक युवक प्रपोज करने चला गया...युवक के प्रपोज को महिला ने हंसी मजाक में लिया..पर युवक इसे कुछ और ही समझ बैठा.. और वह महिला को किस करने की कोशिश करने लगा जिसके बाद महिला का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया..उसने किस के बदले युवक के होटों को ही अपनी दांतों से काट डाला और फिर उसकी पिटाई कर दी.महिला का गुस्सा इससे भी शांत नहीं हुआ..और उसने पुलिस को खबर कर युवक को उसके हवाले कर दी, जिसके बाद पुलिस ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर हवालात भेज दिया है..


इस संबंध में एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि खेत में महिला अकेले काम कर रही थी जिसका फायदा उठाकर युवक जबरदस्ती की कोशिश कर रहा था.महिला से साहस का परिचय दिखाते हुए युवक को सबक सिखाई है.सूचना मिलने पर पुलिस भी कानून सम्मत कार्रवाई की है.वहीं इस मामले के बहाने वेलेंटाइन डे और महिला के साहस की चर्चा पूरे इलाके में हो रही है.

अशहर अशरार की रिपोर्ट


Copy