खुलासा.. : समलैंगिक संबंध का विरोध करने पर सहेली से मिलकर पत्नी ने अपने पति की हत्या करवा दी..

Edited By:  |
Reported By:
The wife, along with her friend, got her husband killed for opposing homosexual relations. The wife, along with her friend, got her husband killed for opposing homosexual relations.

Danapur:- दूसरी युवति के साथ पत्नी के समलैंगिक संबंध का विरोध करना पति का महंगा पड़ गया..और पत्नी ने अपनी समलैंगिक साथी के साथ मिलकर साजिश कर हत्या करवा दी..इसका खुलासा पुलिस की जांच मे हुआ है.


.जांच के बाद पुलिस ने दोनो समलैंगिक प्रेमी जोड़े के साथ ही कुल 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.


पूरे मामले का खुलासा करते हुए पटना पश्चिमी के सिटी एसपी राजेश कुमार ने बताया कि आरोपी रानी और मृतक पवन राम की पत्नी निशू का संबंध ही हत्या का कारण बन गया।पुलिस को रानी के पास से मृतक का मोबाइल मिला जिसके बाद संदेह के आधार पर रानी को हिरासत में लेकर पुलिस ने पुछताछ शुरू की.


इस पुछताछ में पता चला कि रानी पिछले वर्ष मृतक के पत्नी निशू से एक अस्पताल में मिली थी। जिसके बाद वह निशू से बात करने लगी और उससे रानी को प्यार हो गया। रानी निशू के साथ रहना चाहती थी। रानी उसके घर पर ने जाने लगी थी.इसी क्रम में पवन से रानी का जान पहचान हो गया। उसके साथ भी रानी ने अंतरंग संबंध बनायी ताकि वो निशू के साथ वह रह सके। रानी उसके घर जाकर कई बार रही थी। जिसका पवन विरोध करता था.विरोध की वजह से उसका अपनी पत्नी के साथ झगड़ा भी हुआ था.झगड़े के बाद निशु और रानी पवन को अपना दुश्मन मानने लगी..और दोनो ने मिलकर उसकी हत्या का योजना बनायी. रानी ने मोनू ,प्रिंस और अपने बहन के पुत्रों राहूल और सूरज के साथ मिलकर पवन की हत्या करा दी।

इस खुलासे के साथ ही पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसकी सहेली के साथ ही हत्या करने वाले तीन यवकों को गिरफ्तार कर लिया है.


Copy