ये क्या बोल गए BIHAR के मोदी ! : CM नीतीश कुमार विपक्षी दलों के सिर्फ मुंशी हैं.. राधामोहन सिंह को लेकर भी कर दी बड़ी घोषणा

Edited By:  |
Reported By:
Sushil Modi told Nitish is MUNSHI of opposition parties, big announcement regarding Radha Mohan Singh Sushil Modi told Nitish is MUNSHI of opposition parties, big announcement regarding Radha Mohan Singh

PATNA:-बिहार के सीएम नीतीश कुमार अपने पूर्व सहयोगी सुशील मोदी के बयान को नजरअंदाज करने की कोशिश करते हैं पर सुशील मोदी हैं.. कि हर दिन किसी ने किसी मुद्दें को लेकर नीतीश पर निशाना साधते रहतें हैं.

इस कड़ी में सुशील मोदी ने नीतीश कुमार के लिए ऐसी उपमा का प्रयोग किया है जिससे जानने के बाद नीतीश के साथ ही पूरी जेडीयू तिलमिला जाएगी.चंपारण की धरती मोतिहारी में पार्टी के कार्यक्रम में पहुंचे सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार को विपक्षी दलों ने उन्हें अपना मुंशी बनाया है. उनका काम है सभी नेताओं को फोन कर बातों का आदान- प्रदान करना, पर वे खुद को विपक्षी दलों का नेता मान बैठे हैं ।

इसके साथ ही सुशील मोदी ने यह घोषणा कर दी कि मोतिहारी लोकसभा क्षेत्र से फिर एक बार फिर से वर्तमान सांसद और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राधामोहन सिंह ही चुनाव लड़ेंगे और आगामी 2024 के लोकसभा चुनाव में महागठबन्धन का खाता भी नहीं खुलेगा ।

वही आगामी 23 जून को होनेवाली विपक्षी दल के नेताओ की बैठक को लेकर सुशील मोदी ने कहा कि बीजेपी भी चाह रही है कि लड़ाई मजबूती से हो, क्योंकि देश के लिए मजबूत विपक्षी दल का होना भी जरुरी है , साथ ही विपक्षी दल ये भी घोषणा करे कि राहुल गांधी के नेतृत्व में ही चुनाव लड़ी जाए .सुशील मोदी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को भी आड़े हाथ लिया और कहा कि राहुल गांधी को ये लगता है कि विदेश में जाकर बयानबाजी करने से उनको ज्यादा लोग सुनेंगे पर इससे नरेंद्र मोदी की छवि पर कोई असर नहीं पड़ने वाला हैं और 2024 के चुनाव में भी मोदी तीसरी बार ऐतिहासिक जीत दर्ज करेंगे.


Copy