STF का बड़ा ACTION : तीन हथियार तस्कार को कई PISTOL और कारतूस के साथ किया गिरफ्तार..

Edited By:  |
Reported By:
STF NE 6 PISTAL AUR KARTUS KE SAATH THREE ARMS TASKAR KO KIYA ARREST. STF NE 6 PISTAL AUR KARTUS KE SAATH THREE ARMS TASKAR KO KIYA ARREST.

हथियार की डिलीवरी से ठीक पहले गुप्त सूचना पर हुई कार्रवाई

BEGUSARAI:-पटना STF की टीम को बड़ी अपराधियों के खिलाफ बड़ी कामयाबी मिली है..टीम ने हथियार के सफ्लाई देने से ठीक पहले गिरोह को पकड़ने में कामयाबी पाई है.इनके पास से कई हथियार भी बरामद किया है.

एसटीएफ की टीम ने यह कार्रवाई BEGUSARAI में बस स्टैंड के पास से की है.. उसने हथियार की डिलीवरी देने जा रहे कार पर सवार 3 तस्कर को गिरफ्तार किया है।पुलिस ने गिरफ्तार तस्कर के पास से 2 पिस्टल, 4 देसी पिस्तौल, 20 कारतूस , तीन मोबाइल और एक कार बरामद किया है।मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार तीनों तस्कर मोतिहारी जिले का रहने वाला है, जिसमें आमु कुमार, अजीत कुमार और परमेश्वर गिरी शामिल है।

दरअसल एसटीएफ को सूचना मिली थी कि बेगूसराय के रास्ते कार सवार बदमाश हथियार की खेप लेकर मोतिहारी जा रहा है। इसी सूचना पर नगर थाना क्षेत्र के बस स्टैंड के पास पुलिस ने छापेमारी कर कार सवार तीन बदमाश को गिरफ्तार किया ।पुलिस ने कार से तलाशी के दौरान कार सवार के पास है 6 हथियार और कारतुस के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार सभी हथियार तस्कर हथियार की खरीद कर मोतिहारी जिले जा रहे थे लेकिन गुप्त सूचना के आधार पर एसटीएफ की टीम ने बेगूसराय के बस स्टैंड के पास से हथियार के साथ सभी तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार तस्करों से पूछताछ कर रही है कि वह हथियार कहां से खरीदा था और कहां बेचनी थी ?


Copy