SP का FB प्रोफाइल बना हो रहा था खेला : पुलिस महकमे में मचा हड़कंप, साहब के रिश्तेदारों को ही बनाया निशाना

Edited By:  |
Reported By:
SP's FB profile was being played There was a stir in the police department, only Saheb's relatives were targeted SP's FB profile was being played There was a stir in the police department, only Saheb's relatives were targeted

नवादा : खबर है नवादा से जहां साइबर ठग अपना जाल बिछाते जा रहे है अभी तक यह साइबर ठग आम जनता को ही अपना निशाना बनाते थे‚ लेकिन अब इन साइबर ठगों ने पुलिस विभाग को भी अपना निशाना बनाने से नहीं चूक रहे हैं। जानकारी मिल रही है कि शातिर ठगों ने नवादा SP के नाम पर फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर भोले भाले लोगों को निशाना बनाया है।


साइबर ठग ने पुलिस कप्तान अम्बरिस राहुल के नाम से एक फर्जी फेसबुक अकाउंट बना कर ठगी करने का मामल सामने आया है। जिसके बाद पुलिस कप्तान अम्बरिस राहुल ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट डालकर यह खुद बताया है कि कोई मेरा फेक प्रोफाइल बनाकर पैसे मांग रहा है कोई भी पैसा ट्रांसफर न करे कानूनी कार्रवाई की जा रही है।


इससे पहले भी कई मामले इस तरह से प्रकाश में आ चुके है लेकिन साइबर ठग अब पुलिस अधिकारियों को भी अपना शिकार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है यह एक बड़ी बात है जो पुलिस महकमे के लिए चुनौती की बात है।



Copy