शर्मनाक : नाबालिग के साथ गैंगरेप, आरोपी के खिलाफ थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज

Edited By:  |
Reported By:
sharmanaak sharmanaak

गढ़वा : बड़ी खबर गढ़वा से जहां बरडीहा थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग बच्ची का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म करने के तीन दिनों बाद मुक्त करने का मामला प्रकाश में आया है. घटना से क्षेत्र में तनाव का माहौल है. आरोपी युवक के खिलाफ थाना में नामजद केस दर्ज कराया गया है. पुलिस ने पीड़िता के आवेदन पर केस दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है.

घटना के संबंध में पीड़िता ने शिकायत दर्ज करायी है कि पिछले 06 सितंबर को उसका अपहरण किया गया था. उसने बताया कि शाम 7 बजे वह शौच करने गई थी. उसी दौरान आरोपी युवक और उसका एक अन्य साथी जो मुंह बांधे हुए आया था उसका मुंह दबाकर उसे मोटरसाइकिल में बैठाकर कहीं ले गए. रास्ते में ही उन्होंने मुंह में एक कपड़ा रखा. उसके बाद वह बेहोश हो गई. जब उसे होश आया तो किसी घर के एक कमरे में बंद पाया. उसके बाद युवक ने परिवार के लोगों को जान से मारने और बंदूक का भय दिखाकर कई बार दुष्कर्म किया. जब लड़की ने विरोध की तो उसके साथ मारपीट की गई.

अपहरण के दो दिन बाद उसे बताया गया कि उसकी मां से बात हो गई है. तुमको मेरे आदमी मझिआंव छोड़ देंगे. अगर इस बारे में तुम या तुम्हारे घर वाले पुलिस को कुछ बताएंगे तो तुम्हें और तुम्हारी मां को जान से मार देंगे. उसे 09 सितंबर को लाल रंग की कार में लाकर बकोइया-मझिआंव सीमा पर लाकर छोड़ दिया. वहां उसकी मां पहले से मौजूद थी. उसकी मां को अपहरणकर्ताओं ने फोन कर वहां बुलाया था. वहां उतारने के बाद वह अपनी मां के साथ नानी के घर चली गई. परिवार के लोगों को घटना की जानकारी दी. डर के कारण वह शिकायत दर्ज नहीं कर रही थी.

परिजनों के कहने पर वह थाना में शिकायत दर्ज करायी है. उसने बताया कि कार में मौजूद लोगों के पास भी बंदूक था. इस मौके पर पलामू सांसद बीडी राम ने कहा कि इस सरकार में महिलाएं सुरक्षित नही है. यह सरकार सिर्फ तुष्टिकरण की राजनीति करती है. सरकार कुछ नहीं करती है जिस कारण इन लोगों का मनोबल बढ़ा हुआ है. वहीं इस मामले पर एसपी ने बताया कि घटना घटी है. पीड़िता के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज हो चुकी है. पुलिस जांच कर रही है.


Copy