सीतामढ़ी में सेक्स रैकेट : आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए 10 जोड़े, ऑर्केस्ट्रा के नाम पर चल रहा था धंधा

Edited By:  |
Reported By:
seetamadhi me sex racket seetamadhi me sex racket

सीतामढ़ी : खबर है सीतामढ़ी से जहां शहर में ऑर्केस्ट्रा की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश पुलिस ने कर दिया है। सेक्स रैकेट में शामिल दो नाबालिग समेत 10 युवतियों एवं 10 युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बर्थडे डे पार्टी में पहुंची पुलिस ने 2 जोड़ो को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। पूछताछ के दौरान ही देहव्यापार का धंधा करने वाले पूरे गिरोह का भी भंडाफूट गया।

मामला डुमरा थाना क्षेत्र के मुरादपुर का बताया जा रहा है जहां पुलिस की टीम ने पेट्रोलिंग के दौरान एक घर पर गाजेबाजे का शोर सुना। अंदर जाकर पुलिस ने देखा तो पाया कि एक कमरे में दो जोड़े आपत्तिजनक हालत में एक दूसरे से लिपटे पड़े हैं। फिर क्या था पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया। मौके से टीम ने आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया।

पूछताछ के दौरान ही पुलिस को जानकारी मिली कि सुरसंड की रहने वाली चांदनी देवी तथा उसके पति रवि कुमार सीतामढ़ी शहर के बसबरिया नवल राय के घर बड़े पैमाने पर देह व्यापार का धंधा चलाते है। सूचना के आधार पर पुलिस ने छापामार दिया तो वहाँ से 2 नाबालिक लड़की सहित 10 युवती तथा 10 युवक मिले जिन्हे हिरासत में ले लिया गया। इसके अलावा मौके से देह व्यापार कराने वाली चांदनी कुमारी को भी गिरफ्तार किया गया । जानकारी मिल रही है कि हिरासत में ली गई सभी युवतियां आर्केस्ट्रा में काम करती है और इसी की आड़ में देह व्यापार भी करती थी।

सदर एसडीपीओ सुबोध कुमार ने बताया है कि पुलिस इन सभी की कुंडली खंगाल रही है। उन्होंने बताया कि ये सभी युवतियों अलग अलग जिले से यहां लाई गई हैं।


Copy