कलयुगी बेटा ! : वैशाली में मां की शिकायत पर SDO बेटा गिरफ्तार..मची सनसनी

Edited By:  |
Sdo son arrested on mothers complaint in vaishali. Sdo son arrested on mothers complaint in vaishali.

हाजीपुर—बड़ी खबर बिहार के वैशाली जिला से हैं..जहां SDO जैसे पद पर तैनात अधिकारी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.यह गिरफ्तारी उसकी मां की शिकायत पर की गई है.इस गिरफ्तारी के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है.

मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार मनोज कुमार सीतामढ़ी में जल संसाधन विभाग में SDO के पद पर तैनात हैं.ये पेशे से इंजिनीयर हैं,पर व्यवहार के काफी खराब हैं.जन्म देने के बाद अपना पेट काटकर पढाने वाली मां इनके लिए दासी के समान हो गई थी और अपनी पत्नी के उकसावे पर अपनी मां के साथ मारपीट करते थे.उसकी मां अभी भी टूटे मकान में रहती है,पर वे उस मकान से भी उसे बाहर करना चाहते थे.

बेटे के कारगुजारी से परेशान बुजुर्ग मां ने इसकी शिकायत पुलिस और कोर्ट से की थी,जिसके बाद कार्रवाई की गई है.. मीडिया से बात करते हुए बुजुर्ग मां फूलकुमारी ने रोते हुए बताया की उनके अफसर बेटे ने उनका जीना मुहाल कर दिया है. पुश्तैनी संपत्ति के लालच में SDO बेटा आये दिन उनके साथ पिटाई करता है. संपत्ति के लालच में वह हैवान बन गया और उसके साथ जानवरो जैसा सलूक करता है.कुछ भी कहने पर मारपीट करता था , गाली देता था . इतना मारा की चला नहीं जा रहा है.परेशान होने के बाद उनसे मजबूरी में बेटे के खिलाफ कोर्ट और थाने में अलग अलग शिकायत दर्ज करा रखी है.

शिकायत की जांच हुई तो आरोप सही निकला ,जिसके बाद वह फरार हो गया.इस बीच पुलिस ने कोर्ट से वारंट लिया और फिर उसे गिरफ्तार कर लिया.कलयुगी बेटे को उसकी मां के सामने ही पुलिस ने जेल भेज दिया.

इस मामले में स्थानीय SDO ने कहा कि आरोपी मनोज के खिलाफ उनकी माँ के द्धारा केस किया गया था. उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया था और उसी मामले में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है.

वैशाली से रिशभ की रिपोर्ट


Copy