स्कूल में शिक्षको का शराब पार्टी करते वीडियो वायरल : शिक्षकों के खिलाफ मामला दर्ज, दोनों फरार

Edited By:  |
Reported By:
school me shikshkon ka sharb party karte video viral school me shikshkon ka sharb party karte video viral

किशनगंज : एक ओर बिहार पुलिस शादी समारोह के दौरान दुल्हन और महिलाओं के कमरे की तलाशी ले रही हैं वही दूसरी ओर किशनगंज में दो शिक्षको क़ा स्कूल के कार्यालय में शराब पीते वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है।

दरअसल मामला किशनगंज के बहादुरगंज प्रखंड के उत्क्रमित मध्य विध्यालय सिंघिया दुलाली स्कूल क़ा है जहां वायरल वीडियो में सरकारी स्कूल के कार्यालय में दो शिक्षक शराब पीते नजर आ रहे है। वीडियो के वायरल होने के बाद वीडियो में शराब पीते लोगो की पहचान कर ली गयी है।

वायरल वीडियो में उत्क्रमित मध्य विध्यालय सिंघिया दुलाली स्कूल में कार्यरत शिक्षक तौकीर आलम और देवलाल राय स्कूल कार्यालय में शराब पीकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के शराबबंदी कानून की धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे है। वहीँ वीडियो के वायरल होने और आरोपी शिक्षको की पहचान के बाद दोनों शिक्षको के खिलाफ थाना में नामजद अभियुक्त बनाते हुए मामला दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

इस मामले में किशनगंज एसडीपीओ अनवर जावेद अंसारी ने बताया कि दोनों शिक्षको की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। बिहार में पूर्ण शराबबंदी है और कोई भी हो जो कानून क़ा उल्लंघन करेगा उसपर विधि सम्मत कार्रवाही की जाएगी।


Copy