स्कूल बस पलटी : हादसे में 40 बच्चे घायल, घायलों को भेजा गया अस्पताल

Edited By:  |
Reported By:
school bus palti school bus palti

जमशेदपुर : इस वक्त की बड़ी खबर जमशेदपुर से जहां झारखंड सीमा क्षेत्र से नजदीक बंगाल के बर्द्धमान स्थित भालूपहाड़ी क्षेत्र में स्कूली बस अचानक पलट गई. हादसे में बस पर सवार लगभग 40 छात्र घायल हो गये. वहीं घायलों में 8 छात्र गंभीर बताये जा रहे हैं. वहीं 4 छात्रों को टीएमएच अस्पताल रेफर किया गया है. बस चालक के अनुसार ब्रेक पैडल अचानक लॉक होने के कारण बस अनियंत्रित होकर पलट गई.

बताया जा रहा है कि बंगाल के बर्द्धमान के भालू पहाडी क्षेत्र में स्कूल बस पलट गई. बस पर सवार लगभग 40 छोटे बच्चे थे. स्कूल से घर जाने के क्रम में घटी घटना. वहीं 8 छात्रों को गंभीर चोट लगी है. वहीं घायलों को जमशेदपुर के एमजीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहां 4 बच्चों को टीएमएच रेफर किया गया. सभी घायल छात्रों को लेकर स्कूल ट्रस्ट के मालिक के साथ अभिभावक जमशेदपुर के mgm अस्पताल पहुंचे. सभी छात्र 1,2,3,4 क्लास के छात्र हैं जिनका इलाज एमजीएम अस्पताल के डॉक्टर पूरी सक्रियता से इलाज में जुटे गई है.

घायल छात्रों के अभिभावक ने बताया कि यह घटना किसी अनजान कारण से घटी जिसमें एक स्कूल बस पलट गई. वहीं बस चालक ने बताया ब्रेक पैडल फंसने से बस अचानक पलट गई जिसमें हमें भी चोट आई है.


Copy