मोतिहारी में सम्राट चौधरी की हुंकार : कहा : बनी BJP सरकार तो बालू, शराब और भूमाफियाओं को छोड़कर भागना होगा बिहार, नहीं तो...

Edited By:  |
Reported By:
SAMRAT Chaudhary's roar IN MOTIHARI SAMRAT Chaudhary's roar IN MOTIHARI

MOTIHARI :बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी का एक बड़ा बयान सामने आया है । सम्राट चौधरी ने कहा है कि अगर बिहार में बीजेपी की सरकार बनी तो बालू माफिया, शराब माफिया और भूमाफिया को बिहार छोड़कर भागना होगा...नहीं तो गया में पिंडदान कर दिया जाएगा।

पूर्वी चंपारण में सम्राट चौधरी का बड़ा बयान

बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने ये बड़ा बयान पूर्वी चंपारण में दिया है। सम्राट चौधरी आज मोतिहारी के चिरैया विधानसभा क्षेत्र के पताही पहुंचे थे, जहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया। बीजेपी विधायक लालबाबू प्रसाद गुप्ता के नेतृत्व में आयोजित इस जनसभा में शिवहर सांसद रमा देवी, बीजेपी विधायक पवन जायसवाल , राणा रणधीर सिंह, पूर्व विधायक सचिन्द्र सिन्हा के अलावे कई बीजेपी नेताओं ने भाग लिया।


सम्राट चौधरी को किया गया सम्मानित

वहीं, इस कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी को सिक्के से तौल कर उन्हें सम्मानित किया गया। साथ ही प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने बीजेपी विधायक लालबाबू प्रसाद की स्वर्गीय पत्नी की मूर्ति का अनावरण भी किया। इस मौके पर हजारों की संख्या में लोगों ने भाग लिया।

बालू, शराब और भूमाफियों को भागना होगा नेपाल

इस मौके पर जनता को संबोधित करते हुए सम्राट चौधरी ने एक बड़ा बयान दिया। सम्राट चौधरी ने कहा कि 2024 में केंद्र में मोदी सरकार और 2025 में बिहार में बीजेपी की सरकार अगर बन जाएगी तो ये रोड पर जो बालू माफिया, शराब माफिया और भूमाफिया अगर बिहार छोड़कर नेपाल नहीं भागे तो गया में इनका पिंडदान हो जाएगा।

सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार पर चुटकी लेते हुए कहा कि वे अब नीतीश कुमार पर कोई प्रतिक्रिया नहीं देंगे। कार्यक्रम समाप्ति के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए सम्राट चौधरी ने राहुल गांधी की यात्रा पर तीखी प्रतिक्रिया दी और कहा कि अगर वे फिर यात्रा पर निकलते हैं तो पहले 50 सीट पर सिमटे थे और आने वाले दिनों में 25 सीट पर सिमट जाएंगे।

वहीं, इस मौके पर जनता को संबोधित करते हुए बीजेपी विधायक लालबाबू प्रसाद ने भोजपुरी अंदाज में नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा।


Copy