समस्तीपुर में अपराधियों का तांडव ! : मैरेज हॉल संचालक को गोलियों से भूना, इलाके में फैली सनसनी

Edited By:  |
samastipur me apradhiyon ka tandav samastipur me apradhiyon ka tandav

समस्तीपुर : खबर है समस्तीपुर है जहां अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। जिले में इन दिनों एक के बाद एक हत्या, लूट, गोलीबारी की वारदात सामने आ रही है। अपराध के बढ़ते ग्राफ पर अंकुश लगा पाने में पुलिस पूरी तरह विफल नजर आ रही है। हालांकि कुछ मामलो में पुलिस के हाथ सफलता लगी है लेकिन अभी भी ज्यादातर मामलों में पुलिस अँधेरे में ही हाथ-पैर मार रही है।

मामला समस्तीपुर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर का है जहां देर रात बेखौफ अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर एक मैरेज हॉल संचालक को गोलियों से भून दिया है। अचानक हुई फायरिंग से पूरा इलाका दहल उठा। गोलियों की आवाज सुनकर जब लोग मौके पर पहुंचे तो मनोहर को गिरा देखा, जिसके बाद इसकी सूचना पास के ही मैरिज हॉल में काम कर रहा है अन्य लोगों को दी गई। इसके बाद वहां पहुंचे कर्मियों ने घायल को उठाकर सदर अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान मनोहर सिन्हा के रूप में की गई है, जो मैरेज हॉल का संचालक है।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी मिल रही है कि पुलिस को मौके से 2 खोखे भी मिले हैं। वहीँ मुफस्सिल थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार मिश्रा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही अपराधी गिरफ्त में होंगे। घटना के पीछे कौन हैं तथा इसकी क्या वजह है, इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है। मृतक के स्वजन भी कुछ बोलने से परहेज कर रहे हैं।

Q खान की रिपोर्ट


Copy