साहेबगंज में नाबालिग बच्ची के साथ रेप : थाना में प्राथमिकी दर्ज, एसपी ने कहा, जल्द होगी आरोपियों की गिरफ्तारी

Edited By:  |
Reported By:
sahebganj mai nabalig bachi ke saath rep sahebganj mai nabalig bachi ke saath rep

साहेबगंज : बड़ी खबर साहेबगंज से जहां बोरियो थाना क्षेत्र में नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है. घटना के बाद पीड़ित लड़की के पिता ने अज्ञात लोगों के विरूद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. बीती देर रात डीसी,एसपी समेत जिले के कई अधिकारी सदर अस्पताल पहुंच कर बच्ची का हाल जाना.



पीड़ित युवती के परिजनों ने बताया कि तीन-चार दुराचारियों ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. वहीं बोरियो पुलिस ने मामले में बताया है कि पीड़ित लड़की के पिता के आवेदन पर अज्ञात लोगों के विरूद्ध मामला दर्ज किया गया है. लड़की के पिता ने पुलिस को बताया है कि विगत 22 जुलाई को वह अपनी पुत्री को अपने परिजनों के पास छोड़कर स्वयं बांझी के बगदुम्मा पटवन का पम्पिंग सेट चलाने चला गया था. 23 जुलाई को लौटे तो देखा कि उसकी पुत्री की स्थिति नाजुक बनी हुई है. उसने पुत्री को उसके फूआ के घर पहुंचा दिया. जहां लड़की ने अपनी फुआ को घटना की जानकारी दी.

पीड़िता के पिता व फुआ दोनों बुधवार को उसे बोरियो सीएचसी ले गए जहां इलाज के लिए भर्ती कराया. सीएचसी के चिकित्सक ने मामले की सूचना बोरियो पुलिस को दी. सूचना मिलते ही थाना प्रभारी निरंजन कच्छप, एसआई सुषमा कुमारी, एएसआई बिमल कुमार सिंह पीड़ित बच्ची की मेडिकल जांच के लिए उसे सदर अस्पताल साहेबगंज लेकर आए. जहां सीएस द्वारा गठित चिकित्सकों के तीन सदस्यीय मेडिकल बोर्ड द्वारा बच्ची की मेडिकल जांच की गई.


वहीं पीड़ित बच्ची का हाल जानने पीडीजे मनोज कुमार, उपायुक्त रामनिवास यादव, पुलिस अधीक्षक नौशाद आलम, सीएस डॉ. अरविंद कुमार सिंह बुधवार देर रात सदर अस्पताल पहुंचे. वहां पुलिस अधीक्षक नौशाद आलम ने कहा कि घटना में शामिल आरोपी दुष्कर्मियों की पहचान कर ली गई है. जल्द ही गिरफ्तारी कर लिया जाएगा.



Copy