दिनदहाड़े ज्वेलरी शॉप में लूट : इलाके में मची सनसनी, बदमाशों ने मंतर मार कर दुकानदार को किया बेहोश

Edited By:  |
Reported By:
 Robbery in jewelery shop in broad daylight Sensation created in the area, miscreants made shopkeeper unconscious by beating him  Robbery in jewelery shop in broad daylight Sensation created in the area, miscreants made shopkeeper unconscious by beating him

खगड़िया : खबर है खगड़िया जिले से जहां इलाके के सबसे व्यस्ततम बाजार में बदमाशों ने दिनदहाड़े बदमाशों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि अपराधियों ने ज्वेलरी शॉप में एंट्री के साथ ही नशीली पदार्थ का छिड़काव कर दुकानदार को बेहोश कर दिया और फिर 10 लाख के सोने की जेवरात को ले उड़े।


मामला नगर थाना इलाके का बताया जा रहा है जहां बाइक सवार दो बदमाशों ने एक स्वर्ण आभूषण के दुनान में एंट्री करके पहले नशीली पदार्थ का छिड़काव कर दूकानदार को बेहोश किया और फिर जेवरात पर हाथ साफ़ कर दिया। घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है।जिसमें बाइक सवार दो युवक भरा हुआ पॉलिथिन हाथ में लेकर जाते दिख रहा है।


बताया जा रहा है कि दुकान में पहले एक लड़का ताबीज खरीदने आया।वह ताबीज खरीद के लौट गया।बाद में वही युवक अपने सहयोगी के साथ दुबारा दुकान पर आया और सोने के जेवरात दिखाने को कहा। जिसके बाद दुकानदार राजेश नारायण जेवरात उसे दिखा रहा था। इसी दौरान एक युवक अपने पैकेट से रूमाल निकालकर छाड़ा। जिसके बाद धीरे धीरे दुकानदार बेहोश हो गया। मौका देख कर दोनो युवक सोने का आभूषण चुराकर चलते बने। बाद में दुकानदार को होश आया, तो दुकान से करीब डेढ़ सौ ग्राम का सोना का आभूषण गायब दिखा। पीड़ित ने नगर थाना में आवेदन दिया जिसके बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।



Copy