रिश्ता शर्मसार : 5 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी दादा के खिलाफ मामला दर्ज

Edited By:  |
Reported By:
rishta sharmasaar rishta sharmasaar

साहेबगंज : बड़ी खबर साहेबगंज से जहां राधानगर थाना क्षेत्र में गांव के ही रिश्ते में दादा ने 5 वर्षीय मासूम पोती के साथ गलत काम कर रिश्ते को कलंकित किया है. घटना के बाद परिजनों ने बच्ची को राजमहल अनुमंडलीय अस्पताल लेकर आये जहां से चिकित्सकों ने उसे साहेबगंज सदर अस्पताल भेजा. वहीं मामले में आरोपी के खिलाफ थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया गया है.


बताया जा रहा है कि बच्ची अपने घर के पास ही खेल रही थी. इसी दौरान गांव के ही बुजुर्ग ने मासूम बच्ची को महज 3 रुपए का प्रलोभन देकर घर के अंदर बुला कर उसके साथ घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद बच्ची रोती-बिलखती संभवत: दर्द से कराहती निकली. पीड़ित बच्ची ने मां को अपनी सारी बातें बताई. इधर बच्ची को पीड़ा से कराहते देखकर परिजन उसे लेकर थाना पहुंचे. फिर वहां से राजमहल अनुमंडलीय अस्पताल लेकर गए. फिर राजमहल के चिकित्सकों ने मेडिकल व अन्य कार्रवाई के लिए उसे साहेबगंज सदर अस्पताल भेज दिया.



इधर डॉक्टरों की टीम के द्वारा बच्ची का मेडिकल जांच कराया जाएगा. वहीं मामले में पुलिस राधानगर थाना कांड संख्या 93/23 अंकित कर मामले के आरोपी बुजुर्ग की गिरफ्तारी के लिए उसके ठिकानों व सगे संबंधियों के यहां लगातार छापेमारी कर रही है. पुलिस के अनुसार फिलहाल वह अपने घर से फरार है.


Copy