बिहार से खत्म हो शराबबंदी !.. : पूर्व मंत्री RCP ने पीएम मोदी के तारीफों के पुल बांधे..CM नीतीश पर साधा निशाना..

Edited By:  |
Reported By:
Rcp singh ne pm modi ki tarif ke saath cm nitish per sadha nisana. Rcp singh ne pm modi ki tarif ke saath cm nitish per sadha nisana.

Nalanda:-Jdu के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व केन्द्रीय मंत्री Rcp सिंह ने pm नरेन्द्र मोदी के तारीफों के पुल बांधे हैं,और बिहार के cm नीतीश कुमार पर निशाना साधा है.

नालंदा में मीडिया से बात करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने कहा कि कुढ़नी उपचुनाव में जदयू की हार नीतिश कुमार के बिहार में मिले जनादेश के साथ विश्वासघात का परिणाम है. कुढ़नी उपचुनाव में जनता ने जदयू को हराने का काम किया है.उपचुनाव में 7 पार्टी मिलकर भी चुनाव नहीं जीत सकी। उन्होंने कहा कि बिहार की नीतीश सरकार का फोकस जनता की समस्याओं से दूर होकर शराबबंदी पर है,पर उनकी शराबबंदी भी सफल नहीं हैं.बिहार में अगर पूर्ण शराबबंदी जमीन पर होती तो खुशी की बात होती.. लेकिन यहां बालू और दारू का खेला हो रहा है।शराबबंदी से सिर्फ राजस्व का नुकसान हो रहा है..इसलिए अब शराबबंदी हटा देना चाहिए.नीतीश कुमार की सरकार 2005 से अब पीछे जा रही है..आगे नहीं.

इसे भी पढे--कुढ़नी हार के बाद नीतीश पर चौतरफा वार : BJP बाद RJD नेता ने मांगा CM नीतीश कुमार का इस्तीफा....

https://klnk.in/3ed5dc

नीतीश कुमार पप निशाना साधने के साथ ही आरसीपी सिंह ने पीएम नरेन्द्र मोदी की जमक तारीफ की है.गुजरात में भाजपा को मिली रिकार्ड जीत के लिए उन्हौने पीएम नरेंद्र मोदी को बधाई दी।उन्होंने कहा कि 27 साल के शासन में जहां भाजपा को गुजरात मे 156 सीट मिली है.भारत G-20 का नेतृत्व कर रहा है,इसकी एक मात्र वजह हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। हमें इस बात पर फर्क करना चाहिए।


Copy