नवादा में अपराधियों का दुस्साहस : जेडीयू नेता और मुखिया रणविजय पासवान पर ताबड़तोड़ फायरिंग, भाई को लगी गोली

Edited By:  |
Reported By:
Rapid firing on JDU leader and chief Ranvijay Paswan Rapid firing on JDU leader and chief Ranvijay Paswan

नवादा में बेखौफ बदमाशों ने कार पर सवार जेडीयू नेता और नारदीगंज पंचायत के जदयू मुखिया रणविजय पासवान पर ताबड़तोड़ फायरिंग की है. इस गोलीबारी में मुखिया के XUV वाहन पर सवार उनके ममेरे भाई राजबली पासवान के बांह में गोली लगी है. वहीं हमलावरों ने मुखिया के वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया है. गोलीबारी की घटना नारदीगंज थाना क्षेत्र के दललपुर गांव स्तिथ ईट भट्टा के पास की बताई जाती है. गोलीबारी में घायल राजबली पासवान को आनन फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उन्हें चिकत्सक ने पावापुरी बीम्स रेफर कर दिया. गोलीबारी में घायल राजबली पासवान बिहार शरीफ के नई सराय के बताए जाते है.

पीड़ित नारदीगंज पंचायत के मुखिया रणविजय पासवान ने बताया की रात 11 बजे अपने ममेरे भाई के साथ अपनी कार से घर गांव की ओर लौट रहे थे. तभी थाना क्षेत्र के दललपुर गांव में स्तिथ दललपुर ईट भट्टा के पास 4 की संख्या में रहे बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. पीड़ित मुखिया ने नारदीगंज थाना क्षेत्र के पड़पा गांव के निवासी मुकेश सिंह, टून टून सिंह ,अरविंद सिंह और विक्की सिंह पर फायरिंग करने का आरोप लगाया है.

गोलीबारी में नारदीगंज पंचायत के मुखिया रणविजय पासवान वाल वाल बच गए है वहीं इस गोलीबारी में उनका ममेरा भाई राजवली पासवान घायल हो गए हैं. जिनका इलाज चल रहा है. मामले की जानकारी मिलते ही नारदीगंज थाना की पुलिस टीम घटनास्थ्ल पर पहुंची और छानबीन की. बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश में इस वारदात को अंजाम दिया गया है.

बता दें नवादा में मुखिया पर हमले की यह पहली घटना नहीं है. बीते 13 जून को ही एक मुखिया को अपराधियों ने मौत का घाट उतार दिया था. अपराधियों ने पकरीवराबा प्रखंड के बुधौली पंचायत के मुखिया पप्पू मांझी की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी थी. अब फिर एक मुखिया को निशाना बनाया गया है. जिससे इलाके में सनसनी है. हालांकि इस बार मुखिया बाल-बाल बच गये.