रफ्तार का कहर : हाइवा ने बच्चे समेत 2 लोगों को रौंदा, बच्चे की मौत और युवक गंभीर रुप से घायल, भेजा गया अस्पताल

Edited By:  |
Reported By:
rafataar ka kahar rafataar ka kahar

साहेबगंज : बड़ी खबर साहेबगंज से जहां साहेबगंज-गोविन्दपुर पथ में बोरियो-बरहेट के बीच हाथमारी के पास तेज रफ्तार हाइवा की चपेट में आने से 8 वर्षीय बच्चे की घटना स्थल पर ही मौत हो गई जबकि साथ जा रहे युवक गंभीर रुप से घायल हो गया. घटना के बाद घायल व्यक्ति को अस्पताल लाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया.


जानकारी के अनुसार हाथामारी, मांझी टोला में भैंसा लड़ाई देखने के लिए बोरियो थाना क्षेत्र के डालाबाड़ी निवासी तलू मुर्मू(26) हाथामारी रस्सी टोला निवासी सुनील बेसरा के घर आया हुआ था. शाम को सुनील बेसरा के पुत्र बेटा बेसरा (8) के साथ पैदल भैंसा लड़ाई मेला देखने के लिए जा रहा था. इसी दौरान बोरियो की ओर से आ रहे अज्ञात तेज रफ्तार हाइवा बालक एवं युवक को रोंदते हुए फरार हो गया. हादसे में 8 वर्षीय बालक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. जबकि गंभीर रूप से घायल डालाबाड़ी निवासी तलु मुर्मू को बोरियो सीएचसी लाया गया. जहां प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ चंद्र हांसदा ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया. वहीं बालक को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.


बरहेट थाना प्रभारी गौरव कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. इधर आक्रोशित ग्रामीणों ने बोरियो-बरहेट मुख्य पथ को जाम कर मुआवजा देने की मांग की. पुलिस प्रशासन ने तत्परता पूर्वक ग्रामीणों को समझा बुझा कर मुख्य सड़क का परिचालन शुरू करवाया.


Copy