प्यार या पागलपन : 3 बच्चों की मां प्रेमी संग फरार, मासूम को भी ले गई साथ

Edited By:  |
Reported By:
pyar ya pagalpan pyar ya pagalpan

सीतामढ़ी : न उम्र की सीमा हो न जन्म का हो बंधन ,जब प्यार करे कोई तो देखे केवल मन। जी हाँ इस ग़ज़ल के बोल को सच कर दिखाया है सीतामढ़ी में रहने वाले तीन बच्चों की मां ने। दरअसल 3 बच्चों की मां, अपने से छोटे उम्र के प्रेमी के प्यार में पागल होकर शादी के बंधन को एक ही झटके में तोड़ दिया और प्रेमी संग बच्चों को छोड़ फरार हो गई।

मामला सीतामढ़ी के रीगा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां सिरौली द्वितीय पंचायत अंतर्गत रामनगरा गांव का है जहां 32 वर्षीय महिला अपने से 10 वर्ष कम उम्र के प्रेमी के साथ घर छोड़कर फरार हो गई। वहीँ अपने साथ 3 साल के मासूम बच्चे को भी साथ ले गई है। वहीँ मामले की जानकारी होते ही पीड़ित पति ने थाने में मामला दर्ज करा दिया है।

पति ने अपने आवेदन लिखा है कि पूर्वी चंपारण के पताही थाना अंतर्गत चंपापुर गांव के मंटू यादव से हमारी पत्नी का प्रेम प्रसंग चल रहा था । विगत 2 दिन पहले हम अपने मामा के घर रीगा आए थे। इसी बीच दो बच्चे को घर में छोड़कर एक 3 साल के बेटे सौरभ कुमार को लेकर अपने प्रेमी मंटू यादव के साथ फरार हो गयी।

संजीव पासवान ने जानकारी देते हुए बताया है कि हमारा दो पुत्र एवं एक पुत्री है बड़ा पुत्र प्रशांत कुमार उम्र 10 साल पुत्री संध्या कुमारी उम्र 8 साल को हमारे पत्नी के प्रेमी ने घर पर ही छोड़ दिया जबकि सबसे छोटा पुत्र सौरभ कुमार 3 वर्ष एवं हमारी पत्नी सपना देवी को भगा ले गया है। वही इस संबंध में थाना अध्यक्ष संजय कुमार ने जानकारी देते हुए बताया है कि आवेदन मिली है जांच कर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Copy