पुलिस को मिली सफलता : बाइकर्स गैंग के 2 आरोपी अरेस्ट, मोबाइल, कीपैड फोन, बाइक, पर्स समेत 1320 रुपये नकद बरामद

Edited By:  |
Reported By:
police ko mili safalta police ko mili safalta

जमशेदपुर:खबर है जमशेदपुर से जहां बिष्टुपुर पुलिस नेछिनतई करने वाले बाइकर्स गैंग के 2 सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के पास से 2 मोबाइल ,एक कीपैड फोन, 1320रुपये नकद,घटना में प्रयुक्त बाइक,छिनतई का पर्स जब्त किया गया है.

आपको बता दें किपुलिस ने इलाके में छिनतई करने वाले बाइकर्स गैंग के दो लोगों को अरेस्ट किया है. पकड़े गये आरोपियों में सिदगोड़ा थाना क्षेत्र के एआईडब्ल्यूसी स्कूल के पास रहने वाला मनीष प्रसाद सिंह और जेसन के लिंकन उर्फ बन्नी शामिल है. घटना के12घंटों के अंदर ही पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर ली.

जानकारी देते हुए डीएसपी सीसीआर अनिमेष गुप्ता ने बताया कि बीते दिनों थाना क्षेत्र के मुस्लिम लाइब्रेरी और महिंद्रा शोरूम के पास आरोपियों ने दो छिनतई की घटना को अंजाम दिया था. शिकायत के तुरंत बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों को दबोच लिया है. उन्होंने बताया कि दोनों सिदगोड़ा से आकर क्षेत्र में स्पोर्ट्स बाइक से घटना को अंजाम दिया करते थे. आरोपियों के पास से दो मोबाइल फोन, एक कीपैड फोन, 1320 रुपए नकद, घटना में प्रयुक्त बाइक, छिनतई किया गया पर्स बरामद किया गया है. आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.


Copy