पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी : लूटकांड मामले में पुलिस ने 4 अपराधियों को किया गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
police ko mili badi kamyaabi police ko mili badi kamyaabi

सरायकेला : बड़ी खबर सरायकेला से जहां पुलिस ने लूटकांड मामले में 4 अभियुक्त को गिरफ्तार का जेल भेज दिया है. पुलिस ने मामले में लुटे गए टैब, मोटरसाइकिल,4मोबाइलऔर 2स्टील का फोल्डेबल चाकू भी बरामद किया है.

बताया जा रहा है कि कपाली ओपी क्षेत्र के डांगोडीह पुलिया के पास बीते 16 मई 2022 को दिनदहाड़े अज्ञात अपराधकर्मियों के द्वारा टैबऔरमोबाइल लूटकांड का सरायकेला पुलिस ने खुलासा कर लिया है.

मामले में चांडिल अनुमंडल के एसडीपीओ संजय कुमार सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि गिरफ्तार अभियुक्त के नाम फिरोज अंसारी उर्फ जल्ला फिरोज, सादाब आलम, शारीक शाह और नसीम अंसारी है. गिरफ्तार 4 अभियुक्त में से फिरोज अंसारी उर्फ जल्ला फिरोज, सादाब आलम, शारीक शाह का पुराना आपराधिक इतिहास है. इनके विरुद्ध जमशेदपुर के मानगो, चांडिल, और पश्चिम बंगाल के कई थानों में कांड दर्ज है.

एसडीपीओ संजय कुमार सिंह ने बताया कि घटना के बाद चांडिल थाना में कांड दर्ज कर अनुसंधान शुरु की गयी थी. वहीं कांड के अनुसंधान एवं उद्भेदन हेतु तकनीकी साक्ष्यों के सहयोग से अभियुक्तों के विरूद्ध लगातार छापेमारी की जा रही थी. इसी क्रम में चारों अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया. उन्होंने बताया कि चारों अभियुक्तों ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है.


Copy