राजधानी में दो युवाओं ने की आत्महत्या : तफ्तीश में जुटी पुलिस

Edited By:  |
Reported By:
Police engaged in investigation Police engaged in investigation

रांची:- राजधानी के बरियातू थाना क्षेत्र में डबल सुसाइड का मामला सामने आया। बरियातू के चिरौंदी स्थित एक घर में एक युवक और युवती का शव बरामद किया गया है। मामले की जानकारी मिलने के बाद बरियातू पुलिस मौके पर पहुंच मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है। एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुलाया गया है।


बताया जा रहा है कि एक किराए के कमरे में रहने वाली एक युवती का शव खून से लथपथ पड़ा मिला। जबकि वहीं पास में फांसी से फंदे से लटकता एक युवक का शव भी बरामद हुआ है। मौके पर पुलिस और फोरेंसिक की टीम पहुंचकर मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है। आशंका जताई जा रही है कि युवक ने युवती की हत्या करने के बाद खुद फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। हालांकि पुलिस इससे हट कर भी अन्य कई बिंदुओं पर अपनी जांच को आगे बढ़ा रही है और इसमें फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड की मदद ले रही है।

युवती की पहचान अन्नू टोप्पो के रूप में हुई है जो गुमला के चैनपुर की रहने वाली है और रांची में किराए के कमरा लेकर रह रही थी। वही लड़के की पहचान बिहार के छपरा के रहने वाले रूपेश के रूप में हुई है। दोनो मोरहाबादी इलाके में एस्टोटेक नामक एक कंस्ट्रूशन एवम् कंसल्टिंग कंपनी में काम करते थे।


Copy