PK ने नीतीश पर कसा तंज : 'बिहार में 180 डिग्री घूम गई सरकार', फेविकॉल से की तुलना

Edited By:  |
Reported By:
PK ne nitish par kasa tanj  PK ne nitish par kasa tanj

पूर्णियां : चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर इन दिनों जनसुराज अभियान यात्रा पर हैं। इसी दौरान शुक्रवार को पूर्णियां पहुंचे। वहां एक कार्यक्रम में उन्होंने लोगों के साथ जनसंवाद किया। उन्होंने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर मुझे फेविकॉल कम्पनी के हेड मिल जाए तो उनसे कहेंगे कि नीतीश कुमार को ब्रांड एम्बेसडर बना लें।

जैसे जैसे जन सुराज अभियान आगे बढ़ रहा है, वैसे वैसे प्रशांत किशोर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ आक्रमक होते जा रहे हैं। पूर्णियां में उन्होंने लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि अगर फेविकॉल कम्पनी के हेड मिल जाए उनसे आग्रह करेंगे नीतीश जी को ही ब्रांड एम्बेसडर बना लें। नीतीश जी अपनी कुर्सी में फेविकोल लगा कर रखे हैं वह कुर्सी में चिपक कर बैठे रहेंगे भले ही बाकी दल इधर से उधर हो जाए।

प्रशांत किशोर ने मौजूदा महागठबंधन पर तंज कसते हुए कहा कि फिलहाल जो एक बनाम 7 का फॉरमेशन है यह आने वाले विधानसभा चुनाव में नहीं देखने को मिलेगा। वक्त आएगा तो लोग खुद देख लेंगे कि यह गठबंधन कितना टिकता है। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान प्रशांत किशोर ने बिहार में बेहतर विकल्प के तौर पर नए दल के गठन पर अपनी बात रखते हुए कहा कि वक्त आने पर बताया जाएगा। फिलहाल पैदल यात्रा की तैयारी 2 अक्टूबर से शुरू कर रहे हैं।


Copy