पटना में महादलित बच्चियों से दरिंदगी : आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर काटा बवाल, थानाध्यक्ष को हटाने की मांग पर अड़े

Edited By:  |
Reported By:
patna me mahadalit bachchiyon se rape, aakroshit logo ne kiya sadak jam, thanadhyaksh ko hatane ki kar rhe mang patna me mahadalit bachchiyon se rape, aakroshit logo ne kiya sadak jam, thanadhyaksh ko hatane ki kar rhe mang

पटना : खबर है पटना से जहां फुलवारी शरीफ स्थित भगत सिंह चौक को लोगों ने जाम कर खूब बवाल काटा है। बताया जा रहा है कि ये सभी लोग बीते दिनों इलाके में हुई दो मासूम बच्चियों से दुष्कर्म की वारदात के बाद से काफी आक्रोशित हैं। इस दौरान सड़क पर सभी ओर यातायात पूरी तरह से ठप हो गया है।


मामला फुलवारीशरीफ थाना इलाके का बताया जा रहा है जहां एक दिन पहले दो बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अपराधियों ने अंजाम दिया जिसमें एक बच्चे की मौत हो गई जबकि एक बच्ची अभी भी जीवन और मौत से एम्स में लड़ रही है। इस घटना के बाद से ही इलाके के लोग काफी आक्रोशित हैं। ये सभी लोग इस मामले में पुलिस का ढीला रवैला देख काफी भड़के हुए हैं। पुलिस इस मामले में अभी तक कोई खास कार्रवाई नहीं कर पाई है और अपराधियों को भी नहीं पकड़ पाई है।


लोगों की मांग है कि अपराधियों को पुलिस पकड़े और फ़ौरन ही थानाध्यक्ष की निलंबन हो तभी यह रोड जाम हटेगा। जानकारी मिल रही है कि 10 मुसहरी से भी ज्यादा के लोग इकट्ठा होकर आगजनी कर जाम कर रहे हैं और नारेबाजी करते हुए अपराधियों को सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं।



Copy