पुलिस को अपराधियों की खुली चुनौती : मुजफ्फरपुर में आभूषण व्यवसायी को ठोका, ताबड़तोड़ फायरिंग से दहला इलाका

Edited By:  |
Reported By:
Open challenge of criminals to police Jewelery businessman shot in Muzaffarpur, area shaken by rapid firing Open challenge of criminals to police Jewelery businessman shot in Muzaffarpur, area shaken by rapid firing

मुजफ्फरपुर : खबर है मुजफ्फरपुर से जहां एक बार फिर अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती दी है। अपराधियों ने देर रात ताबड़तोड़ फायरिंग कर एक आभूषण व्यवसायी को गोली मार दी है। बताया जा रहा है कि व्यवसायी के घर लौटने के दौरान ही अपराधियों ने फायरिंग की। इसी बीच बन्दूक से निकली एक गोली ने व्यवसायी को निशाना बना लिया। घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल कायम है।

मामला जिले के सरैया थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां मनिकपुर इलाके में हर रोज की भांति स्वर्ण व्यवसाई धीरज अपने भाई संतोष के साथ एक बाईक पर दुकान बंदकर लौट रहा था। उसी दौरान दो अज्ञात अपराधियों ने उसपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिससे अफ़रा-तफ़री का माहौल कायम हो गया। बताया जा रहा है इसी बीच अपराधियों के बंदूक से निकली एक गोली व्यवसायी के मुँह में जा लगी। जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया‌।


आनन-फानन में घायल को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। वही संतोष कुमार ने बताया देर शाम को बाइक से हमलोग सरैया बाजार में स्थित अपने स्वर्ण दुकान को बंद करके एक साथ घर लौट रहे थे। इसी क्रम में बाइक सवार होकर दो की संख्या में पहुंचे अपराधियो ने फायरिंग कर दी जिसके बाद दहशत में दोनो अपनी बाइक लेकर पास के एक घर में जा छिपे। जिसके बाद घर में काफी देर डरे हुए और सहमे हुए छिपे रहे और अपनी जान बचाई। एक गोली मुह में जा लगी है।



Copy