निर्मम हत्या : महिला की पति ने टांगी से मारकर की हत्या, पुलिस जुटी जांच में

Edited By:  |
nirmum hatyaa nirmum hatyaa

गुमला:खबर है गुमला की जहां पालकोट थाना क्षेत्र के बंगरू गांव में पति ने पत्नी की टांगी से मारकर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद पति गांव छोड़कर फरार हो गया. घटना की सूचना पर पालकोट पुलिस घटना स्थल पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस घटना को लेकर स्थानीय लोगों से पूछताछ कर मामले की छानबीन में जुट गई है.

बताया जा रहा है कि बंगरु गांव के राजेंद्र बड़ाइक ने अपनी पत्नी को टांगी से मार कर हत्या कर दी. घटना के समय घर में इन दोनों के अलावा और कोई नहीं था. मृतक के तीन बच्चे हैं जो स्कूल जा चुके थे. मृतक पत्नी और आरोपी राजेंद्र बड़ाइक के बीच पहले से ही किसी बात को लेकर अक्सर लड़ाई होता रहता था.

घटना को अंजाम देने के बाद राजेंद्र बड़ाइक पड़ोसियों को यह बोल कर घर से निकला कि मैंने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है और मैं पालकोट थाना जा रहा हूं पर रास्ते से ही आरोपी कहीं फरार हो गया. इधर घटना की सूचना पर पालकोट पुलिस घटनास्थल पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गुमला सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं पुलिस घटना को लेकर स्थानीय लोगों से पूछताछ कर मामले की छानबीन में जुट गई है.


Copy