पटना में दिखा तेज रफ्तार का कहर : कार ने मारी बाइक सवार को टक्कर,शादी से लौट रहे 2 दोस्तों की दर्दनाक मौत

Edited By:  |
Reported By:
neura me kar ne mari bike sawar ko takkar, 2 doston ki dardnak maut, ilaake me kohram neura me kar ne mari bike sawar ko takkar, 2 doston ki dardnak maut, ilaake me kohram

पटना : खबर है पटना से जहां दोस्त की शादी समारोह में शामिल होकर वापस घर लौटने के दौरान ही बड़ा सड़क हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि एक तेज रफ़्तार कार ने सड़क पर बाइक सवार युवको को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार दो युवको की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे स्थानीय लोगों ने आनन फानन में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है।


मामला बिहटा के नेउरा थाना इलाके का बताया जा रहा है जहां गोढना गांव के पास बिहटा मुख्य सड़क पर बड़ा सड़क हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि तेजरफ्तार कार ने बाइक सवार तीन दोस्तो को रौंदते हुए पानी भरे गड्ढे में सड़क किनारे पलट गई। जिसमें घटनास्थल पर ही में 2 दोस्तो की मौके पर मौत हो गई जबकि एक अन्य दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया।


घटना की सूचना पर पहुंची नेउरा पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल दानापुर भेज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। मृतक की पहचान भोजपुर जिले के नोनार गांव निवासी भगवान उपाधायन के पुत्र मोहित कुमार 26 वर्ष व खगौल थानाक्षेत्र के शेरपुर गांव निवासी विश्वबंधु के पुत्र शंशाक कुमार 25 वर्ष के रूप में किया गया है।जबकि घायल की पहचान विनय कुमार का पुत्र शिवम सिंह के रूप में किया गया है।

वहीं मौत की सूचना मिलने के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। मृतको के परिजनों ने बताया की सभी युवक दोस्त के शादी में बिहटा के दतियाना गए थे वही से लौटाने के दौरान हादसा हुआ है जिसमे दो की मौत हो गई है।


Copy