नेता जी को हुआ इश्क़ : चुनाव प्रचार छोड़ प्रेमिका संग भागे, लोगों ने करा दी शादी

Edited By:  |
Reported By:
neta ji ko hua ishq neta ji ko hua ishq

नालंदा : प्यार अंधा होता है ये कब, किससे कहां हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं कि अपने क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान ही एक नेता जी एक युवती को दिल दे बैठे। जब इश्क़ परवान चढ़ने लगा तो दोनों घर-द्वार छोड़ कर भाग निकले। मामले की भनक जब परिजनों को लगी तो काफी खोजबीन के बाद पकड़ कर दोनों की शादी करा दी।

मामला नालंदा जिले के करायपरसुराय थाना इलाके का है। बता दें कि पंचायत चुनाव के दौरान एक नेता जी रविकांत रविदास सरपंच पद के लिए चुनाव लड़ रहे थे। चुनाव प्रचार के दौरान ही गांव की एक युवती काजल से आंखे चार हो गई। प्यार परवान चढ़ा तो दोनों में बातचीत होने के बाद चोरी छिपे मिलने का सिलसिला शुरू हुआ।

घंटो मोबाइल पर दोनों के बीच बातचीत होने लगी। लेकिन जब लड़की के परिजनों को इस बात की भनक लगी तो इश्क़ पर पहरा लगा दिया गया। परिजनों के मनाही के बाद भी दोनों का प्यार निरंतर जारी रहा।

फिर एक दिन अचानक ही दोनों ने अलग दुनिया बसाने की सोच रख घर से भाग निकले। इस बात का पता जब युवती के परिजन को लगा तो खोजबीन करते हुए पटना में एकसाथ दोनों को पकड़ लिया।

इसके बाद परिजन युवती को घर ले जाने का प्रयास किया पर दोनों गांव नहीं जाने की जिद्द करने लगा , काफी मान मनौव्वल के बाद गांव जाने को तैयार हुए। इधर गांव वाले भी तैयार थे गांव पहुंचते ही मंदिर में दोनों की शादी करा दी।


Copy